May 3, 2024

चोरो के हौसले हुए बुलंद, एकसाथ पांच वारदातों को दिया अंजाम

Palwal/Alive News: चोरों ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में चोरी की पांच वारदातों को अंजाम दिया। चोर दो मकानों से आभूषण सहित नकदी, दो जगह से बाइक व एक जगह ईको कार के पार्टस को चोरी कर ले गए। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस प्रवक्ता संजय काद्यान के अनुसार चांदहट गांव निवासी कर्मवीर ने पुलिस ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह अंदर गांव में रहता है और खेतों पर बने मकान में माता-पिता रहते हैं। गत 15 अगस्त की रात दो युवक पीड़ित के माता-पिता को कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर मकान के अंदर संदूक व अलमारी के ताले तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण और बाहर बंधी दो भैंस तथा उनके बच्चे को चोरी को ले गए।

इसी प्रकार दुर्गापुर गांव निवासी सुनील कुमार ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि 15 अगस्त की रात को चोर घर में से 20 हजार रुपये नकद व सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर गए। इसी प्रकार कृष्णा कालोनी निवासी अरविंद ने कैंप थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि शमशाबाद निवासी राजेश व उसके दो अन्य साथियों ने ईको कार की इस्टपनी व जैक को चोरी कर लिया।

राजकुमार की बाइक को चोर देवी लाल पार्क के पास से चोरी कर ले गए। इसी प्रकार चोर मढ़काना गांव निवासी सुरेंद्र की बाइक को शहर थाना क्षेत्र स्थित इंडियन बैंक के समीप से चोरी कर लिया। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायतों के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।