May 4, 2024

गऊ तस्की के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

Palwal/Alive News: टाटा मैजिक में गाय और उसके बछड़े को तस्करी के लिए जाते हुए एक व्यक्ति को गौ रक्षक दल के युवकों ने काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। शहर थाना पुलिस ने गौ रक्षक दल के युवक की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी अश्वनी के अनुसार राम नगर दुकडिया मोहल्ला निवासी सोनू ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपने तीन-चार साथियों के साथ हथीन मोड़ के पास मौजूद था। उसी दौरान सूचना मिली की एक व्यक्ति टाटा मैजिक में एक गाय व उसके बछड़े को तस्करी के लिए मेवात लेकर जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस को अवगत कराया गया और हथीन मोड़ पर नाकाबंदी की गई।

कुछ देर बाद एक टाटा मैजिक आता दिखाई दिया जिसमें एक गाय व एक बछड़ा था। चालक से नाम पता पूछा गया तो उसने नाम नीरज निवासी मोहन नगर बताया। गहन पूछताछ में बताया कि वह गाय व उसके बछड़े को लेकर मुस्ताक निवासी झोंपड़ी जिला नूंह के पास जा रहा है और उसके साथ इस काम में पंडित निवासी प्रकाश विहार भी मिला हुआ है। पुलिस ने गाय व उसके बछड़े को गऊशाला में छुड़वा दिया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी नीरज को गिरफ्तार कर लिया।