May 2, 2024

दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, घर में घुसकर की मारपीट

Gurugram/Alive News : उपमंडल के गांव सेवका में दो पक्षों में हुए विवाद के दौरान पथराव करने का मामला सामने आया है। इसमें एक पक्ष के लोगों पर घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ और लूटपाट करने का मामला सामने आ रहा है। हमले में तीन महिलाओं सहित पांच के घायल होने की खबर है। पुलिस ने एक पक्ष की शिकायत पर 41 नामजद सहित 25 अन्य आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेवका गांव के रहने वाले जाकिर हुसैन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन अप्रैल को वह घर पर नहीं थे, जबकि अन्य सदस्य घर पर ही मौजूद थें। आरोप है कि उसी दौरान भिवाड़ी-घटाल से दो दर्जन से अधिक हमलावर एक गैंग के रूप में पहुंचे। इन्होंने घर और दुकान में घुसकर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमलावरों ने दुकान के सीसीटीवी को तोड़ा, दो मोटरसाइकलों समेत छह वाहनों को लाठी डंडे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। पीड़ित का दावा है कि हमलावरों ने लूटपाट भी की। हालांकि, पुलिस ने लूटपाट की वारदात से से इन्कार किया है।

झगड़े में एक पक्ष से तीन महिलाएं सहित करीब पांच लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में उपचार जारी है। जाकिर ने बताया कि हमलावर आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। इन पर पहले से ही कई मुकदमे चल रहे हैं। एक व्यक्ति पर दो लोगों की हत्या का आरोप है। उन्होंने बताया कि विवाद के समाधान को लेकर अब तक पंचायत स्तर पर फैसला करने का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन कोई समाधान नहीं हो सका। सदर थाना पुलिस ने एक पक्ष की शिकायत पर 41 नामजद सहित 25 अन्य के आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज किया है।