March 29, 2024

फरीदाबाद आगमन पर UP विधायक जादौन का जोरदार स्वागत

Faridabad/Alive News : उत्तर प्रदेश के कालपी विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुंवर नरेन्द्र कुमार जादौन का आज फरीदाबाद आगमन पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कु.उमेश भाटी के कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया गया।

इस मौके पर उमेश भाटी ने जादौन का सभा की ओर से पगडी एवं फूलों की माला से स्वागत किया एवं उन्हेंं महाराणा प्रताप का चित्र भेंंट किया। इस अवसर पर जादौन ने कहा कि भाजपा की यूपी में जीत सच्चाई, ईमानदारी की जीत है जिस पर जनता ने अपनी मोहर लगायी है।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा जनता की पहली पंसद बनती जा रही है जिसका प्रमाण यूपी, उत्तराखंड व गोवा में भाजपा की प्रचण्ड बहुमत से जीत है। इस मौके पर उमेश भाटी ने कहा कि भाजपा ने जबसे सत्ता संभाली है तब से देश की जनता विकास से सराबोर हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि आज सबका सम्मान सबका विकास हो रहा है जिसे जनता बखूबी समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि हम सभी को भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाना है ओर पार्टी को अधिक से अधिक मजबूत बनाना है। इस अवसर पर ओम चौहान, गगन सिसौदिया, दीपू चौहान, यश प्रताप, रिंकू तोमर, पुष्पेन्द्र सिकवार, उज्जवल रॉय, हरपाल आदि उपस्थित थे।