May 5, 2024

FMS स्कूल में ग्रैजूएशन-डे समारोह का आयोजन

Faridabad/Alive News : किडिज विंग द्वारा आयोजित ग्रैजूएशन-डे समारोह आज फरीदाबाद मॉडल स्कूल में बहुत हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर बाल कल्याण समिति के चेयरमैन, एचएस मलिक,(हरियाण सरकार मे जेजे अधिनियम के तहत मजिस्ट्रेट), डीएलएफ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रेजीडेंट जेपी मल्होत्रा, एफएमएस मैनेजिंग कमेटी के डायरेक्टर ए.के.मलिक, एफएमएस सैक्टर-48, की संस्थापक प्रधानाचार्या राज मलिक व बीसीआईएल की मैनेंजर श्रेया मलिक भी अन्य सम्माननीय अतिथियों के रूप में उपस्थित थे।

एफएमएस के डायरेक्टर उमंग मलिक और प्रधानाचार्या शशीबाला ने सभी उपस्थित अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर नन्हें-मुन्ने विद्यार्थियों ने विभिन्न गीतों पर नृत्य प्रस्तुत किए। दीक्षांत समारोह पर अतिथियों द्वारा प्रेप कक्षा के विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए गए।

सम्माननीय अतिथियों ने बच्चों को आशीर्वाद दिया व उनकी प्रतिभा प्रदर्शन पर उनकी प्रशंसा की और इस अवसर पर उमंग मलिक ने सभी अभिभावकों को फरीदाबाद मॉडल स्कूल में आने वाली नई सुविधाओं से अवगत करवाया। ग्रेंड फिनाले में अद्भुत प्रतिभाओं के प्रदर्शन के द्वारा समारोह का समापन्न किया गया।