May 5, 2024

आइपीएल मैचों पर सट्टा लगाने वाला तीसरा आरोपी गिरफ्तार

Jalandhar/Alive News : आइपीएल का क्रेज युवाओं के साथ साथ महिलाओं, बुजुर्गो और बच्चों के भी सिर चढ़कर बोल रहा है। एक तरफ जहां आइपीएल से युवाओं का ध्यान खेलों की ओर बढ़ रहा है, वहीं कुछ लोग इसके कारण अपराध की ओर भी अग्रसर हो रहे हैं।

एक अखबार के अनुसार, जालंधर शिव विहार में आइपीएल मैचों पर सट्टा लगाने वाले तीसरे आरोपी सुभाष नगर निवासी कर्ण को भी थाना डिवीजन नंबर 7 की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ओंकार ¨सह बराड़ ने बताया कि कर्ण को सुभाष नगर से ही गिरफ्तार किया गया है।

कर्ण, ज¨तदर और सुमित कुमार को अदालत में पेश किया गया जहां से तीनों को जेल में भेजने के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि तीनों का रिमांड लेने का प्रयास किया गया था लेकिन नहीं मिला। इस मामले में कई और लोगों के जुड़े होने की संभावना है जिसके चलते तीनों से पूछताछ अति आवश्यक है। ऐसे में उनको प्रोडक्शन वारंट पर लाने का प्रयास किया जाएगा ताकि इस मामले में पूरी पूछताछ हो सके।

शुक्रवार को शिव विहार में गिफ्ट सेंटर चलाने वाले ज¨तदर कुमार के घर पर आइपीएल मैचों पर सट्टा लगाने का कारोबार चल रहा था। उसके साथ प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाला सुमित भी शामिल था। थाना 7 और 8 की पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चलाते हुए छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से 20 मोबाइल, तीन लैपटाप और एक अटैची मिला। दोनों का एक तीसरा साथी कर्ण भी था जो फरार हो गया। शनिवार तड़के पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया।