April 26, 2024

खेड़ी कलां की टीम ने डिस्ट्रिक्ट जूनियर कबड्डी चैंपियनशिप की विजेता कप पर किया कब्ज़ा

Faridabad/Alive News: खेड़ी कलां गांव में डिस्ट्रिक्ट जूनियर कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन किया गया । इस मौके पर वशिष्ठ अतिथि जगवीर सिंह तेवतिया मौजूद रहे वही मुख्य अतिथि के रूप में विजयपाल तेवतिया मौजूद रहे। इस प्रतियोगिता में फरीदाबाद शहर की 14 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में 70 किलोग्राम वर्ग के पहलवानों ने भाग लेते हुए मुकाबला किया।

सभी मैच काफी दिलचस्प रहे, प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला खेड़ी कला और वाईएमसीए स्पोर्ट्स कंपलेक्स सेक्टर 17 फरीदाबाद के बीच हुआ। जिसमे खेड़ी कला ने 15 के मुकाबले 18 अंकों से जीत हासिल कर विजेता ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे खेल प्रेमी जगवीर सिंह तेवतिया ने कहा कि इस तरह के प्रतियोगिता का आयोजन करना बहुत ही जरूरी है।

वही इस मौके पर मुख्य अतिथि विजयपाल तेवतिया ने कहा कि जो टीमें प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान पर आई हैं उन्हें हार्दिक बधाई और जो टीम हारी है उन्हें ज्यादा निराश होने की जरूरत नहीं है उन्होंने भी पूरी मेहनत की है और जो गलतियां हुई हैं वह उसमें और सुधार करेंगे और खेल में और अच्छा करने का प्रयास करेंगे खेल में हार-जीत होना लाजमी है बशर्ते गलतियों से सबक लेते हुए और अच्छा प्रदर्शन करने की प्रयास करेंगे।

इस मौके पर कबड्डी संघ के सचिव डॉक्टर सुखपाल सिंह ने बताया कि पुलिस लाइन सेक्टर 31, खेड़ी कला, ललित खेड़ी, मेवला महाराजपुर, वाईएमसीए सेक्टर 17, जवा, खेड़ी ए, पुलिस लाइन, वाईएमसीए, सेक्टर 12, दीपांशु क्लब ने भाग लिया और कई मैच काफी दिलचस्प रहे वही कई टीमों के बीच कड़ा मुकाबला भी हुआ । प्रतियोगिता के अंत में विजेता रही टीमों को वशिष्ठ अतिथि जगबीर सिंह तेवतिया और मुख्यतिथि विजय पाल तेवतिया द्वारा सम्मानित किया गया इस मौके पर देशराज ,सतीश नरवत रामेश्वर, जितेंद्र, संजय बिंदर, राकेश डॉक्टर सतपाल सिंह , राकेश नंबरदार का इस प्रतियोगिता में अहम भूमिका रही।