April 23, 2024

कार का शीशा का तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला दूसरा आरोपी शिकंजे में

Palwal/Alive News: पलवल एनएच-19 स्थित हरे कृष्णा ढ़ाबे पर खड़ी कार का शीशा का तोड़कर लैपटॉप, मोबाइल फोन, आभूषण व नकदी चोरी करने वाले दूसरे आरोपी को शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले में एक आरोपी कन्हैया को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

थाना प्रभारी अनूप कुमार ने बताया कि मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि कार से चोरी करने वाला आरोपी कमेटी चौक पलवल पर मौजूद है। जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही हैड कांस्टेबल प्रेम सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी की पहचान राजेश पुत्र दीवान निवासी गोरिल्ला मोहल्ला पलवल के रूप में हुई है।

आरोपी ने बताया कि उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर गत 26 जून की रात दस बजे हरे कृष्णा ढ़ाबे पर खड़ी का शीशा तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिस संबंध में पीड़ित सम्भू दयाल शर्मा निवासी कृष्णा नगर दिल्ली की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। आरोपी को गहन पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर चोरी सामान बरामदगी हेतु एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है ।

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में पहले ही एक आरोपी कन्हैया पुत्र संजय कुमार निवासी न्यू कृष्णा कालोनी पलवल को गिरफ्तार कर एक दिन के रिमांड अवधि के दौरान आरोपी कन्हैया के कब्जे से एक लैपटॉप, एक मोबाइल फोन, लड्डू गोपाल की पीतल की प्रतिमा, एक गले का सैट, एक सोने का रुद्राक्ष, चार अंगूठी व 2 जोड़ी टोप्स को बरामद कर लिया गया था तथा आरोपी को पेश अदालत कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया था।