May 6, 2024

‘द कश्मीर फाइल’ फिल्म की टिकट दिखाने पर फ्री में नारियल पानी पिलाने वाले को मिली धमकी, मामला दर्ज

Faridabad/Alive News: बल्लभगढ़ एरिया में नारियल पानी बेचने वाले को द कश्मीर फाइल फिल्म की टिकट दिखाने पर फ्री में नारियल पानी पिलाने पर, अज्ञात द्वारा फोन पर धमकी देने के मामले में अरोपी के खिलाफ थाना शहर बल्लभगढ़ मे मुकदमा दर्ज कर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि बल्लभगढ़ सेक्टर 2 की मार्केट में उसकी नारियल पानी की दुकान है जिसमें कुछ दिन पहले उसने एक बैनर लगाया जिसपर लिखा था कि ‘द कश्मीर फाइल्स फिल्म की टिकट दिखाओ और फ्री नारियल पानी पाओ, उसका यह मैसज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जिसके पश्चात विभिन्न जगह से फोन आए और लोगों ने उसकी सराहना की। लेकिन 28 मार्च को उसे एक नंबर से फोन आया जिसमें आरोपी ने उसे यह बैनर हटाने की धमकी दी और कहा कि यदि उसने बैनर नहीं हटाया तो उसे इसके बुरे परिणाम भुगतने होंगे।

थाना प्रबंधक सिटी बल्लभगढ़ सत्यवान के अनुसार पीड़ित की शिकायत पर थाने में मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा पीड़ित को फोन कॉल के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। थाना पुलिस द्वारा इस मामले मे क्राइम ब्रांच की सहायता ली गई है। आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।