May 9, 2024

गन्ने की खेत में बुजुर्ग महिला का शव मिलने से गांव के लोग दहशत में

Lucknow/Alive News : अमरोहा जिले में एक महिला की गला दबाकर दर्दनाक हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला अपने मायके में राह रही थी। महिला शनिवार देर रात को कूड़ा फेंकने के लिए जंगल में गई हुई थी। इसके बाद लोंगो को रविवार सुबह महिला का शव प्राथमिक विद्यालय के पीछे गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में पड़ा हुआ मिला। 

मिली जानकारी के अनुसार घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने सबूत जुटाए। सूचना मिलते ही एसपी और एएसपी ने भी मौका मुआयना। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के नग्न अवस्था में मिलने के कारण दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। 

यह घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के बरखेड़ा राजपूत की है। यहां रहने वाली कमला (65) की शादी रामपुर जनपद में सैदनगर थानाक्षेत्र के कल्लू वाली मढैया निवासी रामवीर के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही उसके पति रामवीर की मृत्यु हो गई थी। 

कमला की कोई संतान भी नहीं थी, इसलिए करीब 15 साल पहले भाई डालचंद कमला को अपने घर ले आया था। करीब 9 साल पहले डालचंद की भी मौत हो गई थी। कमला अपने मायके में रहकर ही अपना जीवन यापन कर रही थी। शनिवार की रात करीब 10 बजे वह कूड़ा फेंकने के लिए जंगल में गई थी। जहां उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। 

गले पर दबाव पड़ने के निशान मिले हैं। परिजनों ने तलाश किया तो कमला का शव गांव के प्राथमिक विद्यालय के पीछे गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में पड़ा मिला। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर मोहित चौधरी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने मौके पर सबूत इकट्ठा किए।