May 21, 2024

विधायक ने किया 53 लाख की लागत से तैयार होने वाली गलियों का शुभारंभ

Faridabad/Alive News: एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने 53 लाख से बनने वाली गलियों का शुभारंभ किया।

विधायक नीरज शर्मा ने नंगला इन्कलेव पार्ट-1 में डिस्पेंसरी वाली पॉकेट की गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि इन गलियों का निर्माण कार्य लगभग 54 लाख रुपए की लागत से कराया जा रहा है। गलियों के साथ-साथ इसमें नालियों का निर्माण भी कराया जाएगा।

इस मौके पर डॉक्टर एस.पी. सिंह ने बताया की इन गलियों की स्थिति काफी दयनीय थी। काफी समय से जर्जर पड़ी थी। लोगों को आने जाने में बहुत परेशानी हो रही थी जिसके बारे में उनके द्धारा समय समय पर विधायक को अवगत करवाया गया था।

आज उसी कढी में विधायक नीरज शर्मा ने कार्य शुरू करवाया है इसके लिए वार्ड-9 की जनता विधायक जी की बहुत-2 अभारी है। पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर श्री मुकेश शर्मा ने बताया कि लोगो की मांग को देखतें हुए वार्ड-9 नंगला एनक्लेव पार्ट 1 डिस्पेंसरी वाली पॉकेट एवं प्रिंस स्कूल के पीछे वाली गलियों का कार्य जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा ताकि लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े।

के.डी स्कूल के निदेशक त्रिलोक चंद तंवर ने बताया की हमारे एरिया का सारा विकास पूर्व मंत्री पंडित शिवचरण लाल शर्मा ने करवाया था। उसके बाद हमें 5 साल काफी परेशानी देखने को मिली। लेकिन अब विधायक नीरज शर्मा जी ने उसी कढी में इस क्षेत्र के विकास कार्यो को शुरू करवाया है।

गलियों के बनने से लोगो को काफी फयादा होगा। इस मौके पर ढोल नगाडों से वार्ड-9 के निवासियों द्धारा फुल मालाओ से स्वागत किया गया। सभी द्धारा नीरज शर्मा जिदांबाद के नारे लगाए गए।

इस मौके पर पूर्व वरिष्ठ उप महापौर मुकेश शर्मा, त्रिलोक चंद तंवर, सुभाष शर्मा, ब्रिजलाल यादव, राजेन्द्र ठाकुर, गिर्राज मुदगिल, राहुल भडाना, भानूप्रताप, डॉक्टर एस.पी सिंह, राजकुमार पांडे, भोपाल सिंह, नवाब सिंह, डॉक्टर सूरज यादव, जितेंद्र मोर, ओमप्रकाश एंव अन्य गणमान्य साथी उपस्थित रहे।