May 17, 2024

डेढ़ पेटी अवैध शराब सहित आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता की टीम ने अवैध शराब तस्करी के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफतार किया है। आरोपी की पहचान फरीदाबाद निवासी संजय के रूप में हुई है। आरोपी से दर्जन भर से ज्यादा अवैध शराब बरामद की है। आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम संजय उर्फ मूंगफली है जो फरीदाबाद की गांधी कॉलोनी का रहने वाला है।

पुलिस ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को अवैध शराब सहित काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से डेढ़ पेटी अवैध शराब रॉयल स्टैग व मस्ताना बरामद की गई। पुलिस पूछताछ करने पर आरोपी आनाकानी करने लगा जिसके पश्चात उसे थाने लाकर उसके खिलाफ अवैध शराब अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पैसे कमाने के लालच में अवैध शराब तस्करी करता था।

आरोपी ने बताया कि वह पास के ठेकों से शराब लाकर इसे महंगी दामों पर बेचने की फिराक में था कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।