May 2, 2024

बेरहम बहू ने सास पर की थप्पड़ों की बौछार, पोते ने वीडियों बनाकर किया वायरल

Chandigarh/Alive News : गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क इलाके का एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में बहू द्वारा अपनी बीमार बुजुर्ग सास को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो दो दिन से वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में शनिवार को दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर ली है।

मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग महिला मकान में ऊपर की मंजिल पर रहती है, जबकि बहू-बेटा बच्चों सहित पहली मंजिल पर रहती हैं। बुढ़ापे व बीमारी की वजह से अब उनसे काम नहीं होता, इसलिए बेटे से काम के लिए घरेलू सहायिका रखने के लिए कहा था। इसी बात पर बहू कविता आग-बबूला हो गई और मारपीट करने लगी। शुक्रवार देर शाम थाने पहुंची बुजुर्ग का कहना है कि मारपीट में उनके चेहरे व शरीर पर चोटें आई हैं। वह पहले से ही शुगर, बीपी आदि बीमारियों की शिकार हैं।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कविता नाम की महिला अपने पति से कह रही है कि तुमने मुझे मारा क्यों, अब मैं इसे मारूंगी। पति कहता है कि बदतमीजी करना ठीक नहीं है, लेकिन महिला नहीं मानती और इसके बाद वह अपनी सास को थप्पड़ जड़ने लगती है। इस दौरान घर में मौजूद बच्चों के रोने की आवाज सुनाई देती है। आरोपी बहू ने भी अपने साथ हुई मारपीट के मामले में शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।