April 23, 2024

बी.के अस्पताल में शव बदलने के मामले का हुआ निपटारा, जीआरपी ने सोनू के स्वजन को सौंपी अस्थियां

Faridabad/Alive News : कुछ दिनों पहले बादशाह खान अस्पताल में शव बदलने का मामला सामने आया था। जिसमें जीआरपी ने अपना पल्ला झाड़ते हुए सारी लापरवाही बादशाह खान अस्पताल के डॉक्टरों के मत्थे मड़ दी थी। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने मामले की जांच के लिए एक कमेटी गठित की थी।

दरअसल, ट्रेन की चपेट में आकर जान गंवाने वाले दो युवकों का शव बदलने के मामले का निपटारा हो गया है। राजकीय रेलवे पुलिस ने टीकमगढ़ मध्यप्रदेश से मोनू की अस्थियां लाकर उसके स्वजन को दे दी हैं। वहीं कमलेश के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके स्वजन को सौंप दिया है। 27 वर्षीय सोनू की 10 जनवरी को ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई थी।

वहीं टीकमगढ़ मध्यप्रदेश निवासी कमलेश यहां लकड़पुर में रहता था। उसकी भी ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई थी। दोनों के शव बादशाह खान अस्पताल लाए गए थे। कर्मचारियों की लापरवाही के चलते मोनू का शव कमलेश के स्वजन को सौंप दिया गया। उन्होंने टीकमगढ़ ले जाकर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। जब मोनू के स्वजन शव लेने पहुंचे तो उन्हें शव नहीं मिला। तब सच्चाई सामने आई। इसके बाद जीआरपी टीकमगढ़ रवाना हुई। वहां से सोनू की अस्थियां लेकर आई है।