May 19, 2024

मोटरसाइकिल पर निगम पहुंचे संयुक्त आयुक्त, गैरहाजिर अधिकारी और कर्मचारियों पर भड़के

Faridabad/AliveNews : सोमवार की सुबह बल्लभगढ़ जॉन कार्यालय का औचक निरीक्षण करते समय नगर निगम संयुक्त आयुक्त प्रशांत अटकान एक्शन मोड में दिखाई दिए। निरीक्षण के लिए संयुक्त आयुक्त अपनी सरकारी गाड़ी की बजाए मोटरसाइकिल पर सवार होकर निगम कार्यालय पहुंचे और एक के बाद एक अधिकारियों और कर्मचारियों के कक्ष में गए। निरीक्षण के दौरान संयुक्त आयुक्त को 10 से 12 फ़ीसदी अधिकारी और कर्मचारी अपने कार्यालय से गैरहाजिर मिले। संयुक्त आयुक्त ने गैरहाजिर सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की एक लिस्ट बनाई और उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए निगम आयुक्त यशपाल यादव को भेज दिया।

दरअसल, जब से संयुक्त आयुक्त प्रशांत अटकान ने बल्लभगढ़ जॉन का कार्यभार संभाला है तभी से वह अपने कार्यालय के कर्मचारियों और अधिकारियों की लापरवाही को देख रहे थे। इसके अतिरिक्त उन्होंने अधिकारी और कर्मचारियों को कई बार गलतियां सुधारने के लिए समझाया भी था परन्तु अधिकारी और कर्मचारी अपनी आदतों से बाज नहीं आए और लापरवाही करते चले गए।

वही संबंधित मामले को लेकर संयुक्त आयुक्त ने कहा कि जो भी अधिकारी और कर्मचारी अनुपस्थित मिले हैं उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए निगम आयुक्त यशपाल यादव को लिस्ट भेज दी गई है और मांग की जा रही है कि गैरहाजिर अधिकारियों और कर्मचारियों का 1 दिन का वेतन काटा जाए।