May 4, 2024

मालिक की डांट से तनाव में आई युवती, मेट्रो स्टेशन पर चढ़ करने लगी आत्महत्या का प्रयास, पुलिस ने बचाया

Faridabad/Alive News: कंपनी मालिक की डांट से तनाव में आई युवती 28 मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या का प्रयास कर रही थी। लेकिन पुलिस की सूझबूझ से उसे बचा लिया गया। दरअसल, शनिवार को सेक्टर 28 स्थित मेट्रो स्टेशन से एक युवती सेक्टर कूदकर आत्महत्या करने के लिए दीवार पर चढ़ने का प्रयास कर रही थी। मौके पर पहुंचे एक पुलिसकर्मी ने लड़की को किसी तरह समझा बुझाकर नीचे उतारा। तभी से इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि एक लड़की मेट्रो स्टेशन की दीवार से कूदने की कोशिश कर रही है। इसी बीच एक पुलिसकर्मी वहां पहुंचा और उसने उस को काबू कर लिया। पुलिसकर्मी की सूझबूझ से युवती की जान बचाई गयी। मिली जानकारी के अनुसार युवती दिल्ली की रहने वाली है और सेक्टर 28 स्थित एक निजी कंपनी में काम करती है। फिलहाल पुलिस मामला की जांच कर रही है।

युवती को मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर देखकर हाईवे पर चल रहा ट्रैफिक रूक गया। सूचना मिलने पर सीआईएसएफ और मेट्रो थाना पुलिस भी सक्रिय हो गयी। जिसके बाद एक पुलिसकर्मी और एक युवक ने छज्जे पर कूदकर युवती को काबू कर किया। इसके बाद युवती को मेट्रो स्टेशन पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दी और उन्हें थाने पर बुलवाया।

जहां युवती का भाई उसे समझाकर घर लेकर चला गया। बताया जा रहा है कंपनी मालिक ने युवती को डांट दिया था। जिसके बाद वो तनाव में थी। तनाव में आकर युवती फरीदाबाद सेक्टर 28 स्थित मेट्रो स्टेशन में पर पहुंच गई और अचानक स्टेशन के छज्जे पर चढ़ गई और वहां से कूदकर आत्महत्या का प्रयास करने लगी। उसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने मौके पर पहुंचकर युवती को काबू किया। जिसके बाद मामला शांत हो गया।