May 8, 2024

दीपक को मारकर यमुना के पास दफनाया, ऐसे आरोपियों तक पहुंची पुलिस

Faridabad/Alive News: नाबालिग की लाश मिलने के उपरांत मामले हत्या की धाराएं लगाई गई है।आरोपियों को हत्या की धाराओं के अंतर्गत गिरफ्तार करके पूछताछ के बाद जेल भेजा गया दिया गया है।

एक मार्च को थाना छायंसा में गांव अरुआ निवासी किशोर दीपक की अगवा करने की एक शिकायत मिली।शिकायत में दीपक के भाई ने बताया कि 29 फरवरी को कोई अनजान व्यक्ति किशोर दीपक को अपने साथ बैठाकर ले गया था। पुलिस टीम को जांच के दौरान किशोर को अगवा करने वाले के नाम सामने आए।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि एजाद को शाहापुर से काबू कर आरोपी को अपने साथ उत्तर प्रदेश के दनकौर लेकर गए वहां से आरोपी शुहान को काबू किया है। आरोपी साबिर को भी शाहापुर से काबू कर लिया गया। मुकदमें में अपराध शाखा सेक्टर-65 की मदद से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान आरोपियो से किशोर दीपक की मृत्यु का खुलासा हुआ है।

ऐसे लगाया था शव को ठिकाने: आरोपी साबिर ने बताया कि मृतक उसकी बहन से बात करता था। जिसको लेकर साबिर किशोर को अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर यमुना के किनारे करीब रात्रि 8 बजे लेकर गया था। वहां पर पहले से ही शुहान मौजूद था। किशोर दिपक के साथ शुहान व साबिर का झगडा हुआ। झगडे में शुहान व साबिर ने किशोर दिपक को कपडे की मदद से गला दबाकर मार दिया। किसी को सूचना ना मिले इसलिए मृतक के शव को यमुना पार करके उत्तर प्रदेश की तरफ वाले किनारे पर ले जाकर गढ्ढा खोदकर रात्रि करीब 11 बजे दबाया दिया।

आरोपी एजाद से पूछताछ में सामने आया कि वारदात की योजना एजाद की थी। आरोपी व मृतक आसपास के रहने वाले है। मुकदमें में कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने उच्च अधिकारियो को मुकदमें के संबंध में सूचना दी जिसपर शव को निकालने के लिए एक तहसीलदार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया। यमुना के किनारे से तहसीलदार की मौजूदगी में रात्रि करीब 8-9 बजे शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल मे रखवाया गया है।