May 9, 2024

सेना और एयरफोर्स में भी अपना परचम लहरा रही हैं बेटियां

Faridabad/Alive News: हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बुधवार को हरि विहार सेक्टर-60 स्थित डीएनपी पब्लिक स्कूल में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में आयोजित “लखपति दीदी महासम्मेलन” में बतौर मुख्य मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान उन्होंने महिलाओं को संबोधित किया।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा पानीपत की धरती से शुरू हुआ था और आज पुरे हरियाणा में उन्हें अपराध से मुक्ति मिली। भाजपा सरकार ने हर 20 किलोमीटर के दायरे में बेटियों के लिए 33 कॉलेज खोले है जहां बेटियों को निशुल्क शिक्षा प्रदान की जाती है। बेटियों के स्कूल कॉलेज आने जाने के लिए बस सेवा शुरू की। आज बेटियां भी बेटो की तरह हर क्षेत्र में कार्यरत है।

पुलिस विभाग में 33 प्रतिशत आरक्षण महिलाएं को दिया और 50 प्रतिशत आरक्षण चुनाव में मिलेगा। हमे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लक्ष्य को साथ मिलकर पूरा करना है और इस तरह के कार्यक्रम पुरे देश में होते रहने चाहिए। आज हमारी बेटियों की भागीदारी हर जगह है। सेना और एयरफोर्स में भी अपना परचम लेहरा रही है।

इस अवसर पर एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद, नयाब तहसीलदार दिनेश कुमार, बीडीपीओ अजित सिंह, पार्षद सविता तंवर, पार्षद राकेश गुर्जर, पार्षद हरपार्षद गौड़, सीमा शर्मा, बबली प्रधान, सीमा कालड़ा, गजेंदर वैष्णव, अनुराग गर्ग, प्रताप भाटी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी गण और स्वयं सहायता समूह की महिलाएं तथा अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।