May 17, 2024

कार सवार प्रोपर्टी डीलर पर लोहे की रोड से हमला, अस्पताल में भर्ती

Palwal/Alive News: एनएच-19 पर पृथला फ्लाईओवर के समीप कार सवार प्रोपर्टी डीलर पर लोहे की रोड से हमला कर जान से मारने की नियत से गोली चलाई गई। लेकिन गनीमत रही कि प्रोपर्टी डीलर गोली लगने से बाल-बाल बच गया। गदपुरी थाना पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर चार नामजद व दस-बारह अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस जांच अधिकारी विजय कुमार के अनुसार फरीदाबाद के सैक्टर-28 निवासी राजू ओमकारी ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 29 जून को वह अपनी पत्नी प्रीति के साथ बाला जी मंदिर धाम (राजस्थान) के लिए जा रहा था।

हाईवे पर पृथला फ्लाईओवर के समीप पहुंचा तो अचानक तीन-चार कारें आगे-पीछे अड़ा दी गई। उन कारों से दर्जनभर युवक लाठी-डंडा व लोहे की रोड लेकर उतरे और जबरन पीडि़त की कार की खिड़कियां खोलने लगे। पीडि़त ने डर के कारण अपनी कार को अंदर से लॉक कर लिया।

जब खिड़किया नहीं खुली तो उक्त युवकों ने कार के सभी शीशे तोड़ दिए और पीडि़त को कार से नीचे उतारकर लोहे की रोड से हमला कर दिया। इसी दौरान उक्त युवकों ने जान से मारने की नियत से गोली भी चलाई, लेकिन वह गोली लगने से बाल-बाल बच गया।

पीडि़त की पत्नी ने बचाने का प्रयास किया तो उसके साथ भी धक्का-मुक्की की गई और सभी युवकों ने अपनी-अपनी कारों में सवार होकर मौके से फरार हो गए। हमला करने वाले कुछ युवकों को पीडि़त ने पहचान लिया जिनके नाम भागीरथ रिबड गांव, संदीप चपराना, अमीत भाटी, धारा चपराना निवासी मेवला महाराजापुर गांव (फरीदाबाद) व दस-बारह उनके अन्य साथी थे। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।