May 9, 2024

दुकानदार से दो करोड़ की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: एनआईटी -5 के बेकरी (नमकीन-गज्जक) दुकानदार से पत्र लिखकर फिरौती मांगने के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम कमल है। आरोपी मूल रुप से गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क नियर सेक्टर 105 का तथा हाल में फरीदाबाद की दिल्ली पुलिस सोसायटी नवादा रोड भाखरी सेक्टर 49 का रहने वाला है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया की आरोपी एनआईटी नम्बर-1 में बेकरी दुकानदार की दुकान के सामने फास्ट फूड की का काउंटर लगाता है।

आरोपी ने दीपावली के समय दुकान पर हुई बिक्री के आते पैसे को देखकर 2 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। फिरौती के पैसे न देने पर दुकानदार व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी ने एक धमकी से लिखा हुआ पत्र दुकान पर चिपका दिया,जिसमें पैसे किस समय और कहां देने है ये बात 28 अक्टूबर को बताने के संबंध में लिखा था। पत्र के संबंध में दुकानदार ने थाना कोतवाली में सूचना दी, सूचना पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी और क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी को फरीदाबाद के सेक्टर-49 से गिरफ्तार किया है।