May 17, 2024

हादसा स्कूल संचालकों के घमंड का नतीजा है: नीरज शर्मा

Faridabad/Alive News: विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि आज हरियाणा के महेंद्रगढ़ में जो बीते दिनों हादसा हुआ है उसने पूरे राज्य के साथ साथ पूरे देश की जनता को झकझोर कर रख दिया है । महेंद्रगढ में घटा स्कूल बस हादसा इस बात की गवाही दे रहा है कि कोई प्राइवेट स्कूल किस कदर लापरवाह हो सकता है जो एक ऐसे ड्राइवर के साथ बच्चों को जाने देता है जो शराब के नशे में धुत्त है ।

प्रेस नोट जारी नीरज शर्मा ने कहा कि दरअसल प्राइवेट स्कूलों की ये लापरवाही इनके घमंड का परिणाम है । आज बड़े प्राइवेट स्कूल की लॉबी ऐसी है कि कोई न कोई छोटा बड़ा नेता या अधिकारी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इन स्कूलों से जुड़ा होता है और उसी नेता और अधिकारी की शय में स्कूल प्रशासन बच्चों से लेकर उनके माता पिता तक के प्रति एक घटिया रवैया अपनाते हैं जिसका परिणाम महेंद्रगढ़ जैसी घटनाओं के रूप में हमारे सामने आता है।

विधायक का कहना था कि उनके द्वारा आज से 4 साल पहले ही इस प्राइवेट स्कूल के नेक्सस के खिलाफ हल्ला बोल किया था और उस उस समय ही प्रतिज्ञा खाई थी कि चाहे उन्हें कितनी ही जरूरत क्यों ना हो लेकिन वो अपने किसी भी रैली या कार्यक्रम के लिए स्कूल बस नहीं लेंगे और प्राइवेट स्कूल की मनमानी के खिलाफ लगातार आवाज उठाएंगे ।

विधायक नीरज शर्मा ने अपना 4 साल पुराना बयान मीडिया को दिखाया

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि महेंद्रगढ हादसे में अपनी जान गंवाने वाले सभी मासूम बच्चों के माता पिता के साथ इस दुख की घड़ी में हम साथ खड़े हैं और सभी नेताओ को संकल्प लेने की आवश्यकता है कि हम स्कूल के चलाये जा रहे इस नेक्सस के खिलाफ लगातार आवाज उठाएं ताकि भविष्य में फिर से इस हादसे की तरह कोई और हादसा ना हो पाए ।