May 12, 2024

तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार किली पॉल ने पीएम मोदी को भी किया इंप्रेस, मन की बात में मिली जबरदस्त तारीफ

New Delhi/Alive News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मन की बात कार्यक्रम में बॉलीवुड के मशहूर हिंदी गानों को गुनगुनाकर वीडियो बनाने वाले तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार भाई-बहन किली पॉल और नीमा पॉल की तारीफ की। पीएम मोदी ने कहा कि दोनों के अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी लोकप्रिय हैं।

पीएम मोदी ने कार्यक्रम में कहा, ”तंजानिया के भाई-बहन किलि पॉल और उनकी बहन नीमा ये बहुत चर्चा में हैं और मुझे पक्का भरोसा है आपने भी उनके बारे में जरूर सुना होगा। ‘उन्होंने कहा, ”उनके अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी लोकप्रिय भी हैं। बता दें कि हाल ही में तंजानिया स्थित भारतीय उच्चायोग ने किली पॉल को सम्मानित किया था।

किली पॉल भारतीय गानों की लिप सिंकिंग करके ही दुनियाभर में फेमस हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अब लाखों में फैन फॉलोइंग है। इतना ही नहीं कई बॉलीवुड स्टार भी उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। फिल्म ‘शेरशाह’ के गीत ‘रातां लंबिया’ के बोल गुनगुनाते हुए पॉल का एक वीडियो पिछले साल सुर्खियों में था। इस वीडियो में वह अपनी बहन नीना पॉल के साथ नजर आए। उसके बाद से ही पॉल इंस्टाग्राम पर खासा लोकप्रिय हो गए।