July 27, 2021

राज्य शिक्षक अवार्ड : योग्य व पात्र शिक्षकों की लिस्ट से फरीदाबाद व पलवल के शिक्षक गायब

Faridabad/Alive News : राज्य शिक्षक अवार्ड 2020 घोषित हो गया है। लेकिन 44 योग्य व पात्र शिक्षकों में से फरीदाबाद व पलवल से एक भी योग्यशिक्षक का नाम नहीं है।

पूर्व व वर्तमान शिक्षामंत्री के गृह जिले महेंद्रगढ़ व यमुनानगर से भी कोई शिक्षक नहीं। फरीदाबाद व पलवल जिला 12वीं और 10वीं की बोर्ड परीक्षाओं के बेहतर रिजल्ट के मामले में भी सबसे नीचे के पायदान पर रहता है।

हरियाणा अभिभावक एकता मंच ने कहा है कि जिला शिक्षा अधिकारी व सभी सरकारी स्कूलों के शिक्षाविदों को इस पर विचार करना चाहिए कि ऐसा क्यों हो रहा है।

Related articles

जूनियर रेडक्रॉस ने लोगों से की पेपर बैग इस्तेमाल की अपील

Faridabad/Alive News : राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एन एच तीन फरीदाबाद की सैंट जॉन एम्बुलेंस ब्रिगेड, जूनियर रेडक्रॉस और गाइडस ने राष्ट्रीय पेपर बैग दिवस पर प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचन्दा की अध्यक्षता में प्लास्टिक थैलियों और प्लास्टिक बैग का प्रयोग समाप्त कर पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रेरित किया। प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने कहा […]

भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष पंकज सिंगला ने की संगठनात्मक नियुक्तियां

Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय सेक्टर-11 पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा फरीदाबाद जिलाध्यक्ष पंकज सिंगला की अध्यक्षता में जिले की एक बैठक संपन्न हुई | बैठक में पंकज सिंगला ने अपनी जिले की कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए समीर टंडन को जिला मिडिया व आई.टी व सोशल मीडिया प्रभारी और रणजीत […]