May 20, 2024

यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के ख़िलाफ़ चलाया विशेष अभियान, 1002 वाहन चालकों के काटे चालान

Faridabad/Alive News: यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाली स्कूल बस के 74 चालान किए गए। अन्य यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के ई-चालान एवं पोस्टल चालान सहित कुल 1002 चालान किए गए।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन के मार्गदर्शन में इस विशेष अभियान के तहत ट्रैफिक पुलिस द्वारा स्कूल के विद्यार्थियों एवं शहर वासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें यातायात नियमों व सड़क सुरक्षा के बारे में लगातार जागरूक किया जा रहा है परंतु कुछ वाहन चालक नियमों की अनदेखी करते हुए यातायात नियमों का पालन नहीं करते इसलिए उनके खिलाफ एक विशेष अभियान चलाकर चालान किए गए हैं।

फरीदाबाद पुलिस का लगातार प्रयास रहता है कि स्कूल के विद्यार्थियों एवं शहरवासियों को सड़क दुर्घटनाओं से बचाया जा सके तथा यात्री और विद्यार्थी सुरक्षित अपने गंतव्य तक पहुंच सके। इसलिए सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें ताकि उनका सड़क दुर्घटना से बचाव हो सके। फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा यात्रा सुधार व ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन पर चालान काटने का अभियान लगातार चलाया जा रहा है एवं सुरक्षित वाहन पॉलिसी के तहत विद्यार्थियों की सुरक्षा के लिए इस प्रकार के अभियान जारी रहेंगे ।