May 5, 2024

स्मार्ट सिटी सीईओ ने कई कर्मचारी व अधिकारी को जारी किया कारण बताओ नोटिस

Faridabad/Alive News: सोमवार को जिला उपायुक्त ने स्मार्ट सिटी सीईओ का पदभार संभाला और स्मार्ट सिटी कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान कार्यालय में 15 से ज्यादा कर्मचारी व अधिकारी अनुपस्थित मिले। कार्यालय में अनुपस्थित मिले कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करने व सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

इसके अलावा जिला उपायुक्त ने विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि स्मार्ट सिटी के जितने भी विकास कार्य चल रहे हैं। उन्हें 30 जून तक निर्धारित समय पर पूरा किया जाए। इंजीनियरिंग विंग के सभी अधिकारी व कर्मचारी लगातार विकास कार्यों की गुणवत्ता पर ध्यान रखेंगे और निरीक्षण करेंगे।

उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर ध्यान रखें और अगर कहीं कोई समस्या आती है तो इसकी जानकारी भी उन्हें दी जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि जो परियोजनाएं 90 प्रतिशत से ज्यादा पूरी हो चुकी हैं और उनकी अलग से सूची तैयार कर उन्हें पूरा कर जनता को समर्पित किया जाए।

इस दौरान कर्मचारियों ने बताया कि प्रतिदिन पुलिस कर्मचारियों द्वारा कंट्रोल में 200 से ज्यादा चालान किए जा रहे हैं। सीईओ ने बताया कि शहर में स्मार्ट सिटी के तहत कुल 45 प्रोजेक्ट चल रहे हैं।