May 10, 2024

भाभी ने 16 वर्षीय किशोर की हत्या कर शव को छुपाया कंबल में

Faridabad/Alive News : गांव फतेहपुर तगा की दादा कॉलोनी रविवार को एक मासूम की हत्या से दहल गया। मृतक की उम्र 16 वर्ष और नाम शराफत है परिवार वालों को बच्चे का शव घर के एक कमरे में कंबल में लिपटा हुआ मिला। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। जिसमें पुलिस ने मृतक की भाभी को हिरासत में लिया है।

परिजनों ने बताया कि शराफत पिता सौरव और भाई भाभी के साथ दादा कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था उसने पढ़ाई छोड़ दी थी और अब टायरों में पंच लगाने का काम सीख रहा था उसका भाई और पिता मजदूरी करते हैं रविवार की सुबह दोनों ही अपने अपने काम पर चले गए घर पर शराफत और उसकी भाभी थे। जब पिता और भाई घर पहुंचे तो उन्होंने कमरे में शराफत का शव देखा जो कंबल में लिपटा हुआ था। पिता और भाई ने इसकी सूचना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर आज परिजनों को सौंप दिया।

परिजनों के अनुसार शराफत जिस मकान में रहता था उसमें बाहर से अंदर कोई नहीं जा सकता क्योंकि मकान चार तरफ से घिरा हुआ है मकान का मुख्य द्वार भी वारदात के समय अंदर से बंद था और उस समय कमरे के अंदर केवल उसकी भाभी मौजूद थी लिहाजा पुलिस का पहला शब्द उसकी भाभी पर ही गया जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए शराफत की भाभी को हिरासत में लिया है। पुलिस को मृतक के गले पर रस्सी के निशान मिले हैं इससे पता चलता है कि शराफत की हत्या रस्सी से गला दबाकर की गई है। पुलिस जांच में जुटी है और जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।