May 4, 2024

श्यामलाल की आंखों के सामने बहन और पत्नी ने तोड़ा दम, फरीदाबाद स्टेशन पर ट्रेंन की चपेट में आई थी महिला

Faridabad/Alive News: ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर शनिवार को दुखद हादसा हुआ। दो महिलाओं की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जीआरपी पुलिस ने दोनों महिलाओं (ननद-भाभी) के शव को परिजनों को सौंप दिया है, दोनों बल्लभगढ़ में आयोजित एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फरीदाबाद आई थी।

पानीपत समालखा के रहने वाले श्यामलाल बल्लभगढ़ की राजा नाहरसिंह कालोनी में रहने वाले अपने भाई के यहां पर घूमने के आए थे। उनके साथ उनकी पत्नी रामकली और बहन मूर्ति थी। शनिवार को सभी पानीपत वापस जाने के लिए फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पहुंचे। परिवार को गीता जयंती ट्रेन से वापस पानीपत जाना था। श्यामलाल अपनी पत्नी और बहन के सुबह साथ सात बजे फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पहुंच गए। गीता जयंती ट्रेन सुबह साढ़े सात बजे फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पहुंचती है, लेकिन ट्रेन अपने समय से आधा घंटा लेट हो गई। प्लेटफार्म नंबर-दो पर श्यामलाल की बहन मूर्ति प्लेटफार्म के किनारे घूमने लगी।

बहन और पत्नी दोनों ने दम तोड़ दिया
इस दौरान उसका पैर फिसल गया। पैर फिसलने की वजह से वह ट्रैक पर गिर गई। ऐसे में भाभी रामकली अपनी ननद मूर्ति को उठाने के लिए ट्रैक पर गई। इसी दौरान सामने से आ रही सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में दोनों आ गई। श्यामलाल की आंखों के सामने उनकी बहन और पत्नी दोनों ने दम तोड़ दिया। आरपीएफ ने दाेनों महिलाओं का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया।