May 17, 2024

जीवा स्कूल में गायन प्रतियोगिता आयोजित

Faridabad/Alive News: रेडियो महारानी की ओर से सेक्टर 21 जीवा पब्लिक स्कूल में आयोजित गायन प्रतियोगिता स्टार वॉइस-3 में दिल्ली एनसीआर से आए बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया तो बुजुर्ग भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी अपना जोश दिखाया। समारोह के मुख्य अतिथि सूफी गायक शमशेर लेहरी और बीरेंदर ढिल्लों ने जब सुर लगाया तो हर कोई झूमने पर मजबूर हो गया। कार्यक्रम में जीवा ग्रुप के प्रबंध निदेशक ऋषिपाल चौहान बतौर विशेष अतिथि मौजूद रहे।

अतिथियों का स्वागत सी. दास ग्रुप व रेडियो महारानी के निदेशक विपिन भाटिया और मुकेश भाटिया ने किया। गायन प्रतियोगिता में सूफी गायक शमशेर लेहरी और बीरेंदर ढिल्लों ने अपना हाल ही में रिलीज़ हुआ गाना मना मेरेया कर फैसला कमला हैं या सयाणा, ओस माल दे कोठे भरदाया है जैड़ा छड़ के जाणा गाना गाया तो हर कोई झूमने पर मजबूर हो गया। दर्शकों ने खड़े होकर जोरदार तालियों के साथ दोनों को जोरदार स्वागत किया। 

गायन प्रतियोगिता पांच आयु वर्ग में आयोजित की गई, जिसमें 5 से 12, 13 से 19, 20 से 30, 31 से 50 व 51 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में सतेंदर वर्मा, करिश्मा अग्रवाल और पंडित आरसी शर्मा ने जज की भूमिका निभाई। विजेताओं को शमशेर लेहरी और बीरेंदर ढिल्लों सहित जीवा ग्रुप के प्रबंध निदेशक ऋषिपाल चौहान व सी. दास ग्रुप के निदेशक विपिन भाटिया और मुकेश भाटिया ने सम्मानित किया