October 19, 2021

सियासत के लिए सिद्धू की छटपटाहट, तैश में आकर चन्नी के लिए कहे अपशब्द, VIDEO वायरल

New Delhi/Alive News : लखीमपुर खीरी कांड के बहाने विपक्ष के तमाम नेता अपनी सियासत चमकाने में जुटे हैं। ऐसा ही एक वीडियो कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का वायरल हो रहा है जिसमें वो पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के लिए अपशब्द कहते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में सिद्धू पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते सुनाई दे रहे हैं। वीडियो में सीएम चन्नी को गाली देते हुए सिद्धू कह रहे हैं कि चन्नी 2022 में कांग्रेस की नैया डुबो देंगे। ये वीडियो पंजाब के जीरकपुर का है। लखीमपुर जा रहे सिद्धू अपना प्रोटेस्ट मार्च शुरू करने के लिए सीएम चन्नी का इंतज़ार कर रहे थे लेकिन जब चन्नी को आने में देरी हुई तो सिद्धू तैश में आ गए और उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर दिया।

वीडियो में सुनाई दे रही बातें बताती हैं कि किसानों के नाम पर निकाला जा रहा पंजाब कांग्रेस का ये प्रोटेस्ट मार्च नवजोत सिंह सिद्धू के लिए किस कदर एक राजनीतिक महत्वाकांक्षा वाला कार्यक्रम है। इस प्रोटेस्ट मार्च के दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार नवजोत सिंह सिद्धू मार्च को जल्द से जल्द शुरू करना चाह रहे थे तभी उनके बगल में खड़े पंजाब के कैबिनेट मंत्री परगट सिंह ने सिद्धू को कहा कि बस दो मिनट में चन्नी पहुंचने वाले हैं। इसी बात पर सिद्धू तैश में आ गए।

इसके बाद सिद्धू ने दिन में 12 बजकर 50 मिनट तक सीएम चन्नी का इंतज़ार किया और जब जाम की वजह से सीएम की गाड़ी को पहुंचने में देरी हुई तो सिद्धू काफिला लेकर आगे बढ़ गए लेकिन उससे पहले प्रोटेस्ट मार्च में जुटी भीड़ से गदगद सिद्धू ने इस कामयाबी पर भी अपना दावा ठोक दिया।

सीएम चन्नी को पहुंचने में देरी जरूर हुई लेकिन वो आखिरकार सिद्धू के काफिले तक पहुंच ही गए। इससे पहले सिद्धू अपना गुस्सा निकाल चुके थे। सीएम चन्नी का काफिला जाम में अटका हुआ था इस बीच सिद्धू अपना काफिला आगे बढ़ा चुके थे। आनन फानन में पुलिस ने रास्ता साफ करवाया और चन्नी सिद्धू के काफिले तक पहुंच सके। इसके बाद चन्नी भी उसी ट्रॉली पर चढ़े जिसमें सिद्धू सवार थे। सिद्धू के काफिले में शामिल होने का ये वीडियो खुद पंजाब कांग्रेस ने जारी किया है।

Related articles

रोटरी क्लब द्वारा आयोजित मेमोग्राफी कैंप में 38 महिलाओं की हुई जांच

Faridabad/Alive News : रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस के अध्यक्ष गौतम चौधरी ने कहा कि स्वस्थ रहने के लिए अपने शरीर के प्रति संवेदनशील रहने की जरूरत है। इसके लिए जरूरी है कि बीमारियों के प्रति जागरूक रहना। कई बार जागरूकता व जानकारी नहीं होने की वजह से छोटी बीमारियां भी जानलेवा साबित हो जाती […]

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चों ने मनाया ग्रेजुएशन-डे

Faridabad/Alive News : विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर-2 में नन्हें मुन्ने बच्चों ने ग्रेजुएशन-डे को काफी चुलबुले और मस्ती भरे अंदाज में मनाया। समारोह में , बल्लभगढ़ विधायक पंडित मूलचंद शर्मा मुख्यअथिति के रूप में उपस्थित रहे। दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ कर मुख्यअथिति ने बच्चों को प्रेरणादायक विचारों से संबोधित किया एवं उन्हें मेहनत […]