December 4, 2021

सियासत के लिए सिद्धू की छटपटाहट, तैश में आकर चन्नी के लिए कहे अपशब्द, VIDEO वायरल

New Delhi/Alive News : लखीमपुर खीरी कांड के बहाने विपक्ष के तमाम नेता अपनी सियासत चमकाने में जुटे हैं। ऐसा ही एक वीडियो कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का वायरल हो रहा है जिसमें वो पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के लिए अपशब्द कहते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में सिद्धू पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते सुनाई दे रहे हैं। वीडियो में सीएम चन्नी को गाली देते हुए सिद्धू कह रहे हैं कि चन्नी 2022 में कांग्रेस की नैया डुबो देंगे। ये वीडियो पंजाब के जीरकपुर का है। लखीमपुर जा रहे सिद्धू अपना प्रोटेस्ट मार्च शुरू करने के लिए सीएम चन्नी का इंतज़ार कर रहे थे लेकिन जब चन्नी को आने में देरी हुई तो सिद्धू तैश में आ गए और उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर दिया।

वीडियो में सुनाई दे रही बातें बताती हैं कि किसानों के नाम पर निकाला जा रहा पंजाब कांग्रेस का ये प्रोटेस्ट मार्च नवजोत सिंह सिद्धू के लिए किस कदर एक राजनीतिक महत्वाकांक्षा वाला कार्यक्रम है। इस प्रोटेस्ट मार्च के दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार नवजोत सिंह सिद्धू मार्च को जल्द से जल्द शुरू करना चाह रहे थे तभी उनके बगल में खड़े पंजाब के कैबिनेट मंत्री परगट सिंह ने सिद्धू को कहा कि बस दो मिनट में चन्नी पहुंचने वाले हैं। इसी बात पर सिद्धू तैश में आ गए।

इसके बाद सिद्धू ने दिन में 12 बजकर 50 मिनट तक सीएम चन्नी का इंतज़ार किया और जब जाम की वजह से सीएम की गाड़ी को पहुंचने में देरी हुई तो सिद्धू काफिला लेकर आगे बढ़ गए लेकिन उससे पहले प्रोटेस्ट मार्च में जुटी भीड़ से गदगद सिद्धू ने इस कामयाबी पर भी अपना दावा ठोक दिया।

सीएम चन्नी को पहुंचने में देरी जरूर हुई लेकिन वो आखिरकार सिद्धू के काफिले तक पहुंच ही गए। इससे पहले सिद्धू अपना गुस्सा निकाल चुके थे। सीएम चन्नी का काफिला जाम में अटका हुआ था इस बीच सिद्धू अपना काफिला आगे बढ़ा चुके थे। आनन फानन में पुलिस ने रास्ता साफ करवाया और चन्नी सिद्धू के काफिले तक पहुंच सके। इसके बाद चन्नी भी उसी ट्रॉली पर चढ़े जिसमें सिद्धू सवार थे। सिद्धू के काफिले में शामिल होने का ये वीडियो खुद पंजाब कांग्रेस ने जारी किया है।

Related articles

पेपर लीक से बचने को सरकार खोजेगी नए रास्ते

New Delhi/Alive News : सीबीएसई पेपर लीक को लेकर घिरी सरकार ने 10वीं और 12वीं की परीक्षा को अब चुस्त-दुरुस्त बनाने का फैसला लिया है। सात सदस्यों की एक उच्च स्तरीय कमेटी गठित की गई है, जो 31 मई तक परीक्षा व्यवस्था को सख्त बनाने और पेपर लीक जैसी घटनाओं को रोकने को लेकर अपनी […]

एयरलाइन्स की उड़ानों में व्हाट्सअप, ई- मेल, मैसेजिंग के साथ कॉल करना हुआ संभव

New Delhi/Alive News : इंडियन एयरलाइन्स की उड़ानों में वॉट्सऐप, ई-मेल, मैसेजिंग के साथ कॉल करना भी संभव हो सकेगा। प्लेन में इंटरनेट सुविधा मुहैया कराने पर विभिन्न स्टेकहोल्डर्स के बीच सहमति बनती नजर रही है। सिविल एविएशन डिपार्टमेंट पैसेंजर्स को उड़ान के दौरान यह फैसिलिटी देने के पक्ष में है। लेकिन इसे ऑफ-ऑन करने […]