December 4, 2021

Lakhimpur Kheri : क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं हुआ आशीष मिश्रा

UP/Alive News : लखीमपुर खीरी कांड मामले पर आज शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. गुरुवार की सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से अब तक हुई चीजों पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी थी. दूसरी तरफ आज पुलिस ने मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को पूछताछ के बुलाया था, लेकिन वह पेश नहीं हुए.

पेश नहीं हुआ आशीष मिश्रा
लखीमपुर कांड का मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा अबतक क्राइम ब्रांच के सामने पूछताछ के लिए पेश नहीं हुआ है. घर पर नोटिस चप्सा करके उसे 10 बजे बुलाया गया था. फिलहाल क्राइम ब्रांच के दफ्तर में इंतजार हो रहा है. दूसरी तरफ आशीष मिश्रा के घर के बाहर भी सन्नाटा है. वह घर पर मौजूद नहीं है. पुलिस ने कल मंत्री के घर के बाहर नोटिस चस्पा किया था.

बहराइच के लिए निकले संजय सिंह
लखीमपुर खीरी कांड में जिन किसानों की मौत हुई थी, उनके पविवारों से मिलने AAP सांसद संजय सिंह नानपारा बहराइच जा रहे हैं.

सुप्रीम कोर्ट में आज अहम सुनवाई
लखीमपुर मसले पर सुप्रीम कोर्ट में आज अहम सुनवाई होनी है. बता दें कि गुरुवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने यूपी सरकार से विस्तृत स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा था. इसमें कितने गिरफ्तार, FIR, जांच पैनल आदि की जानकारी मांगी गई थी. कोर्ट ने बताया था कि जनहित याचिका पर कोर्ट लखीमपुर कांड पर सुनवाई कर रहा है.

Related articles

अलाइव न्यूज़ एजुकेशन वर्कशॉप : अध्यापक के लिए ज्ञान व विज्ञान दोनो की आवश्यकता

Faridabad/Alive News : अध्यापक आचार्य तभी बन सकता है जब उसे विषयों का पूर्ण ज्ञान हो। अधूरा ज्ञान से भी अध्यापक आचार्य नही बन सकता बल्कि विद्यार्थी का जीवन खराब कर सकता है। अध्यापक को विद्यार्थी के ज्ञान और विज्ञान दोनो विषयों पर काम करने की आवश्यकता है। जिससे विद्यार्थी का विकास हो सकता है। […]

जानिए, किसने कर दी अखिलेश की नाक टेढ़ी

Uttar Pradesh/Alive News : आप सभी ने गौर किया होगा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की नाक टेढ़ी है, अब सवाल ये है कि आखिर उनकी नाक टेढ़ी हुई कैसे? इस राज पर से उन्होंने खुद ही पर्दा उठाया है। अखिलेश के कार्टून चित्रों पर लिखी गई किताब के दौरान उन्होंने इस सच्चाई को […]