May 3, 2024

सुहाना खान-खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग शुरू, ओटीटी पर मचेगा धमाल

New Delhi/Alive News: सुहाना खान और खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा के डेब्यू फिल्म को लेकर काफी दिनों से बज बना हुआ था. ये तीनों स्टारकिड्स जोया अख्तर के निर्देशन में फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू कर रहे हैं और अब फाइनली फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, इसकी जानाकारी रीमा कागती ने दी है। पॉपुलर कॉमिक सीरीज पर बन रही इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘द आर्चीज’ की प्रोड्यूसर रीमा कागती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बता दिया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। जोया अख्तर की अपकमिंग म्यूजिकल टाइटल्ड ‘द आर्चीज’ के फ्लोर पर जाने की सूचना रीमा ने इंस्टाग्राम पर दी है। रीमा कागती ने इंस्टाग्राम पर क्लैपबोर्ड की तस्वीर शेयर किया है. इस पर फिल्म की डिटेल दी गई है। फिल्म की शूटिंग 18 अप्रैल से शुरू हो गई है।

रीमा ने कैप्शन में लिखा है ‘इस फिल्म को आर्चीज की शूटिंग शुरू हो गई, टाइगर बेबी की पहली सोलो प्रोडक्शन. इसके साथ ही लिखा है पार्टनर इन क्राइम जोया अख्तर, नेटफ्लिक्स पर जल्द’। बता दें कि जोया और रीमा मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। खबरों की माने तो सुहाना खान वेरोनिका, अगस्त्य आर्ची एंड्रयूस, खुशी बैटी कूपर के रोल प्ले कर रही हैं। रीमा ने फिल्म के कॉमिक कैरेक्टर के बारे में भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। हाल ही में जब ये तीनों स्टार कास्ट अपने लुक टेस्ट के लिए पहुंचे थें तो इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

जोया ने पिछले साल की थी घोषणा
बता दें कि जोया अख्तर ने अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में पिछले साल नवंबर में ही घोषणा कर दी थी। जोया ने कहा था कि ‘द आर्चीज’ मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा रहा है। इसके सभी कैरेक्टर्स को दुनिया भर में पसंद किया जाता है। लीक से हटकर कुछ अलग तरह की अपनी इस फिल्म की तैयारी में जोया लगातार जुटी हुई हैं।