May 4, 2024

शिल्पा शेट्टी के परिवार पर कर्ज न चुकाने का आरोप, एक्ट्रेस, शमिता और मां सुनंदा के खिलाफ समन जारी

New Delhi/Alive News: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार के साथ जुड़े विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक्ट्रेस, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने एक समन जारी किया है। मुंबई के एक बिजनेसमैन ने कोर्ट में शेट्टी परिवार के खिलाफ 21 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुकाने का मामला दर्ज करवाया था। कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक परहद आमरा नाम के एक बिजनेसमैन ने जुहू पुलिस स्टेशन में तीनों के खिलाफ कानूनी ‘फर्म मेसर्स वाई एंड ए लीगल’ के माध्यम से 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज की थी। व्यवसायी ने दावा किया कि शिल्पा के दिवंगत पिता ने साल 2015 में 21 लाख रुपये उधार लिए थे।

पिता की मृत्यु के बाद परिवार ने लोन चुकाने से मना किया
कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक, उन्हें जनवरी 2017 में 18% ब्याज सहित पूरी राशि का भुगतान करना था। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि सुरेंद्र शेट्टी ने अपनी बेटियों और पत्नी को इस लोन के बारे में बताया था। हालांकि, इससे पहले कि सुरेंद्र कर्ज चुका पाते, 11 अक्टूबर, 2016 को उनका निधन हो गया और तब से शिल्पा, शमिता और उनकी मां ने कर्ज चुकाने से इनकार कर दिया।

इससे पहले एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा को कथित तौर पर पोर्नोग्राफी फिल्म रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं। इससे पहले एक्ट्रेस और उनके पति के खिलाफ लखनऊ में फ्रेंचाइजी खोलने के नाम पर धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था। हालांकि, लगातार पूरा परिवार इन आरोपों को गलत बता रहा है।