April 27, 2024

NTPC में कार्यकारी अभियंता चयनित होने पर शालू चंदेला का किया सम्मान

Faridabad/Alive News : जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद के कुलपति प्रो दिनेश कुमार ने आज विश्वविद्यालय की बीटेक छात्रा रही शालू चंदेला को एनटीपीसी में कार्यकारी अभियंता के रूप में चयनित होने पर बधाई तथा सम्मानित किया।

फरीदाबाद के गांव भतौला निवासी शालू चंदेला ने विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रुमेंटेशन एंड कंट्रोल में बीटेक किया है और उसका चयन एनटीपीसी की विशाखापत्तनम (आंध्र प्रदेश) इकाई में हुआ है।

देशभर में एनटीपीसी द्वारा चयनित 50 महिला उम्मीदवारों में से शालू चंदेला हरियाणा से एकमात्र चयनित उम्मीदवार हैं। शालू ने अपनी उपलब्धि के लिए शिक्षकों के सहयोग और मार्गदर्शन के लिए उनका आभार जताया।

शालू चंदेला को शुभकामनाएं देते हुए कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने कहा कि विश्वविद्यालय के विद्यार्थी हमारे असली ब्रांड एंबेसडर हैं जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त करके विश्वविद्यालय को गौरवान्वित किया है।

इस अवसर पर कुलसचिव डॉ. एस.के. गर्ग, इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग की चेयरपर्सन प्रो. नीलम तुर्क, इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग विभाग के अन्य फैकल्टी सदस्य प्रो. मुनीश वशिष्ठ, प्रो. प्रदीप डिमरी, डॉ. शैलजा जैन, डॉ. रश्मि चावला और संगीता ढल भी इस अवसर पर उपस्थित थे तथा शालू को सफलता पर शुभकामनाएं दी।