May 8, 2024

फिल्म पठान का बिग बॉस में प्रमोशन करने से मना किया शाहरुख ने : सूत्र

फ़िलहाल शाहरुख खान की फिल्म पठान जो आये दिन सुर्खियों में रहती है स्टार निर्माता और अभिनेता ने सह-कलाकारों के साथ अपनी एक्शन-एडवेंचर फिल्म को बढ़ावा देने के लिए सामान्य मार्केटिंग रणनीतियों का उपयोग करने से परहेज करने का फैसला किया है। फिल्म के अभिनेता दीपिका पादुकोन और जॉन अब्राहम कलाकारों ने फिल्म के प्रमोशन करने से मना कर दिया है।

सामान्य मीडिया साक्षात्कार न करने का निर्णय लिया है। अब शाहरुख खान प्रचार रणनीति को बदलने और कुछ स्पष्ट टीवी शो में दिखाई नहीं देने का फैसला किया है, जो कि हर बॉलीवुड फिल्म रिलीज से पहले निर्भर करती है। यद्यपि सलमान खान पठान का हिस्सा बनने जा रहे हैं। शाहरुख खान के एक एपिसोड में दिखाई देंगे। बिग बॉस उनके सहयोग को बढ़ावा देने के लिए रियलिटी शो, जो अगले हफ्ते रिलीज होगा। एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, “शाहरुख खान बिग बॉस शो में नहीं जा रहे हैं। वह सीधे अपने दर्शकों तक पहुंचना पसंद करते हैं।

कपिल शर्मा और उनकी प्राइम टाइम टीवी शो टीम, लेकिन शाहरुख ने विनम्रता से उन्हें भी मना कर दिया। सूत्र ने आगे कहा, “फिल्म ने गति पकड़ ली है और इस बार शाहरुख जो मीडिया के आकर्षण से बच रहे हैं, बिना किसी पारंपरिक मीडिया प्रचार के फिल्म रिलीज के साथ आगे बढ़ रहे हैं।”फिल्म के चारों ओर सबसे अधिक चर्चा बेशरम रंग गीत के आसपास के विवादों से हुई है, जिसमें राजनीतिक व्यक्तियों और पार्टियों का आरोप है कि यह गीत धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। पठान अब एक महीने से अधिक समय से खबरों और मनोरंजन के साथ-साथ राजनीतिक चर्चाओं में भी हैं।