May 4, 2024

सीनियर श्रीराम मॉडल स्कूल के विद्यार्थियों ने चार गोल्ड मैडल पर किया कब्जा

Faridabad/Alive News : जवाहर कॉलोनी स्थित सीनियर श्रीराम मॉडल स्कूल के मनजीत अकैडमी की एक्शन एक्ट परफॉर्मेंस की टीम ने बेल्ट टेस्ट इंटरनेशनल प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त करते हुए चार गोल्ड मैडल अपने नाम किए है। प्रतियोगिता में जीत हासिल करने वाले छात्रों को आगे की प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई किया गया और छात्रों को बेल्ट व सर्टिफिकेट से प्रोत्साहित किया गया।

इस अवसर पर सीनियर श्रीराम मॉडल स्कूल की चेयरपर्सन अमृता ज्योति, सेक्रेटरी गुरप्रीत कौर और प्रिंसिपल विक्रम सिंह राठौर ने बच्चो को प्रोत्साहित करते हुए उन्हें बधाई दी और विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

इसके अलावा मनजीत स्पोर्ट्स अकैडमी के डायरेक्टर डॉ. नितिन इंडोर ने बच्चों को संबोधित करते हुए खेल के महत्व के बारे में बताया और खेल के क्षेत्र में विद्यार्थियों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने आगे की प्रतियोगिता में क्वालीफाई होने वाले विद्यार्थियों को और गोल्ड मेडल जीतने वाले विद्यार्थियों व उनके कोच सागर चौधरी को बधाई दी।

इस प्रतियोगिता में हृदय सैनी, यक्ष सैनी, प्रांजय सैनी, काविश, छवि खत्री ने येलो बेल्ट हासिल किया। वहीं प्रतियोगिता में युवराज सिंह, आदित्य, रियान, केशव, पीयूष, आयुष ने ऑरेंज बेल्ट पर कब्ज़ा किया।