December 4, 2021

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरविंदर सिंह का दिल का दौरा पड़ने से निधन, कांग्रेस नेताओं ने जताया गहरा शोक

New Delhi/Alive News : पूर्व केंद्रीय मंत्री बूटा सिंह के पुत्र और दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरविंदर सिंह (56) का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए। अरविंदर सिंह 2008 में कांग्रेस के टिकट पर दिल्ली के देवली विधानसभा से विधायक चुने गए थे। उनके बहनोई पवन अरोड़ा ने कहा कि मंगलवार को लोधी रोड श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार देवली विधानसभा सीट से पूर्व विधायक अरविंदर के निधन पर कांग्रेस के नेताओं ने गहरा शोक जताया है। कांग्रेस नेताओं के अनुसार अरविंदर को साधारण व्यक्तित्व और सामाजिक जागरूकता के लिए हमेशा याद किया जाएगा। इसके अलावा पवन खेड़ा ने ट्वीट किया कि मेरे सहयोगी और दोस्त अरविंदर सिंह के असामयिक निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए अथक परिश्रम किया था। उनकी कमी हमेशा खलेगी।


पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दिल्ली के पूर्व विधायक और पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री बूटा सिंह के बेटे अरविंदर सिंह की मौत पर दुख जताया है। उनका सोमवार दोपहर राष्ट्रीय राजधानी में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उनके परिवार में पत्नी, पुत्र और बेटी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे अरविंदर सिंह की मौत के बारे में जानकर दुख हुआ है और परमात्मा के आगे अरदास करता हूं कि दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में शाश्वत निवास दें और परिवार को ईश्वरीय आदेश मानने का हौसला प्रदान करें।

Related articles

कांग्रेसियों ने मनाई बाबू राजेन्द्र प्रसाद की जयंती

Faridabad /Alive News : देश के प्रथम राष्ट्रपति बाबू राजेन्द्र प्रसाद की 132वीं जयंती आज सैक्टर-9 स्थित पूर्व विधायक आनन्द कौशिक के कार्यालय पर मनाई गई। इस अवसर पर जिले के कांग्रेसियों सहित अन्य लोगों ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व विधायक […]

फरीदाबाद आगमन पर UP विधायक जादौन का जोरदार स्वागत

Faridabad/Alive News : उत्तर प्रदेश के कालपी विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुंवर नरेन्द्र कुमार जादौन का आज फरीदाबाद आगमन पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कु.उमेश भाटी के कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर उमेश भाटी ने जादौन का सभा की ओर से पगडी एवं फूलों की माला से स्वागत […]