March 29, 2024

दिल्ली में बिजली बिल विवाद को लेकर होटल कारोबारी के सिर में मारी गोली, मौत

New Delhi/Alive News : दिल्ली में रविवार रात एक होटल कारोबारी की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। कारोबारी किशनपाल सहरावत (52) सिर में गोली लगने के बाद स्पाइनल इंजुरी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार वसंतकुंज क्षेत्र का बताया जा रहा है। यह सारा विवाद बिजली के बिल को लेकर हुआ है। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक मृतक किशनपाल सहरावत परिवार के साथ गुरुग्राम में रहते थे। उनका महिपालपुर में डाल्फिन इंटरनेशनल नाम से होटल है। मृतक ने होटल को 11 महीने की लीज पर रोशन मिश्रा नाम के व्यक्ति को किराए पर दिया हुआ था।

बताया जा रहा है कि होटल के बिजली बिल व लीज को लेकर रोशन मिश्रा से विवाद चल रहा था। परिजनों ने बताया कि वह होटल में खाना खाने गए थे तब बाहर किसी ने उन्हें गोली मार दी। गोली सिर पर दाएं तरफ लगी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किशनपाल को स्पाइनल इंजुरी अस्पताल में भर्ती कराया।

वसंतकुंज(नार्थ) थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के बेटे सिद्धार्थ सहरावत के अनुसार उसके पिता की किसी से दुश्मनी नहीं थी। उन्होंने होटल को वापस ले लिया था।