March 28, 2024

सीनियर सिटीजन क्लब ने मनाई सुभाष चंद्र बोस की जयंती

Faridabad/Alive News: नेताजी की जयंती को पराक्रम दिवस के रूप में मनाते हुए सेक्टर-21ए के सीनियर सिटीजन क्लब में सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वार्ड-19 में वार्ड प्रमुख शालिनी मंगला की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में आजाद हिन्द फौज के संस्थापक सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया।

जिसमें सेक्टर-21ए आरडब्लूयए ईस्ट के प्रधान अशोक नेहरा और उनकी टीम सहित कई सेक्टर के लोग मौजूद रहे। इस अवसर पर मौजूद लोगों ने नेताजी की जयंती को पराक्रम दिवस के रूप में मनाते हुए स्वतंत्रता दिवस के वीरों का इतिहास और उनकी शौर्य गाथाएं की जानकारी साझा की।

सेक्टर-21ए आरडब्लूयए ईस्ट के प्रधान अशोक नेहरा ने कहा कि देश आजादी के 75 वें वर्ष के उपलक्ष्य में आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है नेताजी ने आजाद हिन्द फौज के सर्वोच्च सेनापति की हैसियत से स्वतंत्र भारत की अस्थायी सरकार बनाई, जिसे कोरिया, चीन, जर्मनी, जापान, इटनी और आयरलैंड समेत नौ देशों ने मान्यता भी दी।

कार्यक्रम में सेक्टर-21ए आरडब्लयूए के जनरल सक्रेटरी अजय लाल मलिक सेक्टर-21सी से संदीप मंगला विकास जोशी सेक्टर-21डी के जेपी शर्मा, विशाल सचदेवा,ए सके दत्ता, दिनेश चौहान, आत्मा राम छाबड़ा, कुलदीप चपराना सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।