March 28, 2024

स्पा सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा, 21 महिला समेत 38 पुरुष गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : पुलिस ने दिल्ली-आगरा राजमार्ग पर स्थित ड्रीम मॉल में छापा मारकर वहां चल रहे स्पा सेंटरों से करीब 21 महिलाएं व 38 के करीब पुरुषों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों को वहां से देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की संख्या अधिक होने के कारण एक बस में भरकर सभी को कैंप थाने में लाया गया। पुलिस ने जिले में स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे देह व्यापार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की।

बता दें, कि इसी मॉल से पहले भी पुलिस 12 के करीब महिलाओं व पुरुषों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिला पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि ड्रीम मॉल में करीब आधा दर्जन स्पा सेंटर चल रहे हैं। उन स्पा सेंटरों में मसाज की आड़ में देह व्यापार चल रहा है। स्पा सेंटरों के अलावा फरीदाबाद, गुरुग्राम, दिल्ली तक की युवतियां व महिलाएं आती हैं। सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दोपहर तीन बजे जिले के सभी थानों की पुलिस और सीआइए थाने में एकत्रित हो गई।

पुलिस ने वहां पहुंचते ही मॉल को पूरी तरह से घेर लिया तथा गाड़ियों से उतरते ही पुलिस अधिकारी मॉल के अंदर घुस गए और स्पा सेंटरों में छापा मारा। इस दौरान पुलिस को वहां से करीब 21 युवतियां और 40 के करीब पुरुष अश्लील हरकतें करते मिले। 

मिली जानकारी के अनुसार इस समय विभिन्न स्थानों पर खासकर ओयो होटलों पर ही करीब 64 स्पा सेंटर चलाए हुए हैं। इन स्पा सेंटरों में पलवल, फरीदाबाद, गुरूग्राम, नोएडा व दिल्ली तक से युवतियां आकर देह व्यापार कर रही हैं। पुलिस ने उन सभी स्पा सेंटरों की सूची तैयार की है और पुलिस जल्द उस पर कार्यवाही करेगी।