April 26, 2024

कोरोना रोकथाम के लिए नंबर-1 शहर चुनने पर सीमा त्रिखा ने सभी शहरवासियों को दी बधाई

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद शहर को देश के प्रतिष्ठित न्यूज चैनल आज तक द्वारा कोविड 19 की रोकथाम के लिए नंबर-1 शहर चुनने पर विधायक सीमा त्रिखा ने सभी शहरवासियों को बधाई प्रेषित करते हुए कहा कि वे पिछले लगभग डेढ़ वर्षों में कोरोना के बेहतर उन्मूलन व प्रबंधन के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का धन्यवाद करती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में बेहतर प्रबंधन के लिए जिला उपायुक्त जितेंद्र यादव, नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव एवं स्मार्ट सिटी की सीईओ डा. गरिमा मित्तल जी ये तीनों अधिकारी धन्यवाद के पात्र हैं।

इस अवसर पर उन्होंने हेल्थ वर्कर्स एवं स्थ्यकर्मियों का विशेष तौर पर आभार व्यक्त किया कि इन सभी के अथक प्रयासों से हम फरीदाबाद शहर से कोरोना को दूर करने में सफल रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने उन सभी धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाओं एवं एनजीओ का भी धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि इन सभी धार्मिक सामाजिक संस्थाओं ने बिना किसी स्वार्थ के फरीदाबाद शहर की पूरी जनता को दिन-रात सेवा करते हुए शहर के सभी जरूरतमंद तथा गरीब परिवारों तथा व्यक्तियों की सेवा करके एक मिसाल कायम की है।

उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में जहां सारा विश्व बर्बादी की कगार पर खड़ा था उस समय फरीदाबाद के निवासियों ने सामाजिक समरसता का ताना बाना बुनते हुए हर भेदभाव को भूलकर सारी मानव जाति की सेवा की। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर वे अपनी ओर से फरीदाबाद के सभी बुजुर्गों एवं आम जनमानस तथा हर उस व्यक्ति का धन्यवाद व्यक्त करती हैं जिन्होंने समाज पर आई इस विपदा की घड़ी में अपने प्राणों की परवाह न करते हुए अपने तन, मन, धन से भरपूर सहयोग दिया।