May 18, 2024

नरकीय जीवन जीने को मजबूर हैं सेक्टरवासी, विधायक से मिल रहा सिर्फ आश्वासन

Faridabad/Alive News : सैक्टर- 8 हॉस्पिटल ब्लॉक की जनता इन दिनों विधायक नरेंद्र गुप्ता और नगर निगम फरीदाबाद की उपेक्षा एवं बदहाली के शिकार बने हुए हैं ।क्षेत्रवासी पूरी तरह निराश और परेशान हैं, लोग आए दिन अपनी परेशानियों का रोना संबंधित विभागों के आगे रोते रहते हैं। लेकिन इससे प्रशासन को कोई फर्क नहीं पड़ता। ब्लॉक के आरडब्ल्यूए के प्रधान संजय गुप्ता एवं महासचिव मुकेश वशिष्ठ ने संयुक्त रूप से मीडिया को लिखे गए अपने पत्र के माध्यम से इलाके की प्रमुख समस्याओं को जाहिर करते हुए अपनी पीड़ा को व्यक्त किया है।

आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने कहा है कि पिछले दो वर्षों से वादे के अनुसार कोई कार्य नहीं किया गया है। वहीं घरों में सीवर का मिक्स बदबूदार पानी आने से लोग परेशान हैं, मैनहॉल भरे हुए हैं। जिस पर लिखित रूप से पत्र के बाद भी निगम की ओर से कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। इलाके की कई स्ट्रीट लाइट बंद हैं। उस पर भी कोई काम नहीं हो रहा, इससे अपराध का खतरा निरंतर बढ़ता जा रहा है। सड़कों का भी बुरा हाल है और बड़े- बड़े खड्डे दुर्घटनाओं का सबब बने हुए हैं। ऐसे में पिछले 6 महीनों से पार्कों के लिए भी मेंटीनेंस की राशि नहीं आ रही है ।

निगम में कई शिकायतें दी गई हैं, इसके बाद भी उनका कहना है कि स्टॉफ खोरी में व्यस्त हैं। उधर इलाके में जगह जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं।विधायक नरेन्द्र गुप्ता और उनका निजी सचिव सिर्फ और सिर्फ आश्वासन देकर काम चला रहे हैं। समय पर टैक्स देने के बाद भी इलाके के लोग बत्तर जीवन जीने को मजबूर हैं। वहीं आरडब्ल्यूए का कहना है कि यदि जल्द ही उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो आरडब्ल्यूए प्रदर्शन का रास्ता अख्तियार करेगी।