May 18, 2024

दौड़ प्रतियोगिता में सत्यदेव ने जीता स्वर्ण पदक

Palwal/Alive News : राष्ट्रीय स्तर पर 1500 मीटर रेस मे स्वर्ण पदक जीतकर अपने गांव भिडूकी लौटे युवा खिलाडी सत्यदेव का ग्रामीणों ने जमकर स्वागत किया। इस मौके पर कांग्रेसी नेता मनधीर सिंह मान ने सत्यदेव का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। पंजाब के संगरूर में आयोजित राष्ट्रीय दौड़ प्रतियोगिता में जिस प्रकार से हरियाणा की ओर से खेलते हुए सत्यदेव ने स्वर्णपदक जीत कर भिडूकी (होडल) पलवल जिले का नाम रोशन किया है।

इससे अन्य युवाओं को भी प्रेरणा ले कर खेलों के प्रति जागरूक हो कर अपनी तैयारी करके स्वर्ण पदक प्राप्त करके अपने हरियाणा व देश का नाम रोशन करना चाहिए। सत्यदेव ने अपनी इस शानदार सफलता को कड़ी मेहनत के साथ ही अपने माता पिता व शुभचिंतकों के अलावा कोच का आशीर्वाद बताते हुए कहा कि उनका मुख्य उददेश्य अर्तराष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक प्राप्त करना है। वह उसी के लिए ही तैयारियां करने में लगे हुए हैं। सत्यदेव ने बताया कि वह पिछले 4 साल से अभ्यास कर रहे है और सत्यदेव अब तक नेशनल स्तर की कई प्रतियोगिताओं में भाग लेकर मेडल जीत चुके हैं।

उनका मकसद ओलंपिक में गोल्ड मेडल लाना है। इस मौके पर वरिष्ठ नेता मनधीर सिंह मान ने खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए कहा आज ग्रामीण इलाकों के बच्चे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना परचम लहरा रहे हैं हर क्षेत्र में ग्रामीण इलाकों से निकलकर प्रतिभाएं अपना लोहा मनवा रही है। गांवों में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। जरूरत है केवल उनको सही समय पर सही मौका देने की। उन्होंने सत्यदेव को भविष्य में हर संभव मदद करने का भी आश्वासन दिया। इस अवसर पर अनाज मंड़ी पूर्व प्रधान सत्तपाल पहलवान, पूर्व पार्षद खेमचंद बाबूजी, निरंजन सौरोत, श्याम सौरोत, नन्द किशोर गोला के अलावा सैकडों की संख्या लोग मौजूद रहे।