April 26, 2024

‘मॉडर्न क्रिकेट प्रीमियर लीग टूर्नामेंट‘ के दूसरे दिन रुद्राक्ष फाउंडेशन और कुमाऊँ भारत मण्डल ने मारी बाजी

Faridabad/Alive News : शनिवार से सुरुरपुर स्थित मॉडर्न आर्या पब्लिक स्कूल की अकैडमी में सात दिवसीय ‘मॉडर्न क्रिकेट प्रीमियर लीग टूर्नामेंट‘ का आज यानी रविवार दूसरा दिन रहा।

‘मॉडर्न क्रिकेट प्रीमियर लीग टूर्नामेंट’ के दूसरे दिन दो मुकाबले खेले गए। पहला मुकाबला रुद्राक्ष फाउंडेशन और अमन विलास रॉयल क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। टूर्नामेंट में दोनों टीमों के बीच काटे की टक्कर देखने को मिली। वहीं रुद्राक्ष फाउंडेशन ने रोमांचक अंदाज में बेहतर प्रदर्शन करते हुए अमन विलास रॉयल क्रिकेट क्लब को पराजित किया। जिसके बाद प्रताप नेगी को ‘मॉडर्न क्रिकेट प्रीमियर लीग टूर्नामेंट’ का मैन ऑफ दा मैच चुना गया और कुंदन बीस्ट को मैन ऑफ दा कैच चुना गया।

टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला फरीदाबाद सुपर कूल इलेवन और कुमाऊँ भारत मण्डल के बीच खेला गया। जिसमे दोनों टीमों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए दर्शकों को अपने खेल से मंत्र मुग्ध कर दिया। दूसरे चरण के मुकाबले में कुमाऊँ भारत मण्डल ने अपने नाम जीत दर्ज की। जिसके बाद टीम कुमाऊँ भारत मण्डल से पृथ्वी शर्मा को मैन ऑफ दा मैच और कौशल को मैन ऑफ दा कैच चुना गया।

इस अवसर पर मॉडर्न आर्या पब्लिक स्कूल के चेयरमैन डॉ. परवेश मलिक ने इस टूर्नामेंट में विजेता दोनों टीमों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें ढेर सारी बधाई दी। उन्होंने कहा कि जिले में प्रतिभा को तलाशने के लिए स्कूल संगठन द्वारा समय- समय पर इस तरह के टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता रहा है। उन्होंने कहा कि स्कूल संगठन खिलाड़ियों को खेलों के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए हमेशा बाध्य है।