May 17, 2024

रोटरी क्लब IMT व IMT इंडस्ट्रीज एसो. ने लगाया दो दिवसीय कोरोना वैक्सीनेशन कैंप

Faridabad/Alive News : रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद आईएमटी व आईएमटी इंडस्ट्रीज एसो. फरीदाबाद के संयुक्त तत्वाधान में दो दिवसीय कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इस दौरान काफी संख्या में लोग वैक्सीन लगवाने पहुंचे। रोटरी क्लब आईएमटी के प्रधान मनोज आहुजा ने बताया कि इस दो दिवसीय कोरोना वैक्सीनेशन शिविर में 1647 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। उन्होंने बताया कि इस शिविर में ईएसआई अस्पताल की डा. शालिनी व उनकी टीम का सराहनीय योगदान रहा।

उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर अब लोग जागरुक भी हो चुके हैं और वैक्सीनेशन के लिए लोगों की भीड़ सुबह से ही जमा हो जाती है। मनोज आहुजा ने कहा कि यदि समय पर वैक्सीन कैंपों में पहुंच जाए तो और अधिक लोगों को वैक्सीन लग सकती है। इसलिए उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से अपील की कि वे समय पर वैक्सीन पहुंच सके, इसका प्रबंध अवश्य करें क्योंकि वैक्सीने देरी से कैंपों में पहुंचने के कारण कुछ लोग जहां बिना वैक्सीन लगवाए वापिस लौट जाते हैं वहीं कई लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ता है जिससे उनका आर्थिक नुक्सान भी होता है।

वहीं आईएमटी इंडस्ट्रीज एसो. के प्रधान प्रमोद राणा ने बताया कि आईएमटी क्षेत्र में काम करने वाले सभी लोग वैक्सीनेटेड हों, इसके लिए लगातार वेक्सीनेशन कैंप आईएमटी में आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने देश में 75 करोड़ लोगों को कोरोना वेक्सीन लगने का भी स्वागत किया। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि आने वाले समय में देश और अधिक इस आंकड़े को ऊंचाईयों पर ले जाएगा। इस मौके पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद आईएमटी द्वारा डा. शालिनी व उनकी टीम के अलावा अन्य गणमान्य जनों को भी सम्मानित किया गया।

इस मौके पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद आईएमटी के प्रधान मनोज आहूजा के अलावा जनरल सैकेटरी विकास टांटिया, कोषाध्यक्ष अमित जुनेजा, आईएमटी इंडस्ट्रीज एसो. के प्रधान प्रमोद राणा, जनरल सैकेटरी महावीर गोयल, श्री सैफी, कोषाध्यक्ष राकेश कुमार, महेंद्र अरोड़ा, राजेश महेंद्रू, आईसी जैन, संजीव सचदेवा प्रमुख रूप से मौजूद रहे।