May 19, 2024

उंचा गांव को दी आरएमसी सड़कों की सौगात

Faridabad/Alive News: हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने वीरवार को बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ऊंचा गांव में आरएमसी से बनाई जाने वाली करीब 13 गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इस कार्य पर लगभग 60 लाख की लागत आएगी। मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र में सड़कों, बिजली, शिक्षा, चिकित्सा, स्ट्रीट लाइटिंग, पेयजल सप्लाई से जुड़ी लाइनों और सिवरेज व्यव्स्था तथा पार्को के सौन्दर्यकरण सहित तमाम मूलभूत सुविधाओं के लिए विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा की बल्लबगढ़ के ऊंचा गांव की जोहड़ को करीब 1 करोड़ की लागत से सुंदर पौंड बनाया जाएगा। बल्लबगढ़ ऊंचा गांव से साहूपुरा को जाने वाली रोड पर शीघ्र ही सीवर लाइन भी डाली जाएगी।

उन्होंने कहा कि ऊंचा गांव के दो पुराने सामुदायिक भवनों का भी जीर्णोधार होगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र की एक इन्च सरकारी जमीनों पर कब्जा नहीं होने दूंगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की निति को क्रियान्वित करके सभी वर्गो का विकास हो रहा है। आज केंद्र की भाजपा सरकार और प्रदेश की भाजपा सरकार ने हरियाणा प्रदेश में चहुमुखी विकास कार्यों की झड़ी लगाई हुई है।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने ऊंचा गांव में लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि आप मुझे काम बताएंगे में उन कार्यों को पूरा करने का काम करूंगा। यह मेरा यहाँ का जनप्रतिनिधि हाने के नाते कर्तव्य है। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश के अंदर जमकर विकास कार्य हो रहे हैं। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लबगढ़ के विकास को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री जी का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर निर्वतमान पार्षद हर प्रसाद गोड, पूर्व पार्षद दयाचंद यादव, बुद्धा सैनी, महावीर सैनी, टिपरचंद शर्मा, सुक्की प्रधान, सुनील सैनी प्रधान, डॉ हेमंत शर्मा, महावीर बोहरे, मनोज सिसोदिया, पवन सैनी, मान सिंह, अमृत नंबरदार, उधम अधाना सहित उंचा गांव के कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।