May 6, 2024

दुष्कर्म करने के आरोपी को महिला थाना सेन्ट्रल ने किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: प्राइवेट कंपनी में काम कर रहे एक युवक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात एक शादी में हुई थी जिसके बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे। इस दौरान आरोपी ने महिला अश्लील वीडियो और फोटो ले लिए, जिनको वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात अंजाम दिया। मिली जानकारी के मुताबिक सेन्ट्रल प्रभारी इंदु बाला की टीम ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम सुनील कुमार है आरोपी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव वसंतगढी का रहने वाला है। आरोपी को महिला थाना पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूत्रो से गुरुग्राम का पता लगया जो गुरुग्राम में पुलिस टीम के द्वारा रेड की गई लेकिन आरोपी वहा से फरार हो गया। बाद में फिर से सुत्रो के हवाले से सुचना मिली की आरोपी बल्लबगढ़ मे है। सुचना के आधार पर आरोपी को गांव चंदावली से गिरफ्तार किया है।

आरोपी गुरुग्राम में प्राईवेट कम्पनी में काम करता है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी के पीडिता के साथ एक शादी में मुलाकात हुई थी। आरोपी पीडिता से बात करने लगा, बातचीत दोस्ती में बदल गई और मिलने लगे। आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो और फोटो ले लिए, जिनको वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने पीडिता के साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात की। आरोपी के खिलाफ पीड़िता ने महिला थाना सैन्ट्रल में शिकायत दी। जिसपर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी। आरोपी से गिरफ्तारी में वारदात में प्रयोग फोन बरामद कर लिया गया है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।