May 6, 2024

दिल्ली सरकार के विभागों और निगमों में निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

New Delhi/Alive News: वर्ष 2022 की शुरूआत में राजधानी दिल्ली में 878 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन शुरू होने जा रहे हैं। दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड द्वारा विभिन्न विभागों, निगमों और निगम निगमों में 691 पदों पर भर्ती की अधिसूचनाएं जारी किए जाने के बाद अब तीन और भर्तियां निकाली गई हैं, जिनके माध्यम से और 187 रिक्तियों की घोषणा की गयी है। बोर्ड द्वारा आज, 4 जनवरी 2022 को जारी विज्ञापन के अनुसार, दिल्ली नगर निगमों और दिल्ली जल बोर्ड में असिस्टेंट इंजीनियर के कुल 151 पदों पर भर्ती की जानी है।

दिल्ली नगर निगमों और दिल्ली जल बोर्डमें दिल्ली नगर निगमों में असिस्टेंट इंजीनियर के कुल 10 पदों पर भर्ती की जानी है। वहीं, बोर्ड द्वारा आज जारी तीसरे विज्ञापन के अनुसार, दिल्ली नगर निगमों, दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग, दिल्ली जल बोर्ड, दिल्ली परिवहन निगम, शिक्षा निदेशालय, दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण समिति, विधि न्याय एवं विधिक मामले विभाग, व्यापार एवं कर विभाग में असिस्टेंट लॉ ऑफिसर लीगल असिस्टेंट के कुल 26 पदों पर भर्ती की जानी है।

जानें आवेदन प्रक्रिया
डीएसएसएसबी द्वारा आज जारी तीनों भर्ती विज्ञापनों मे विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट, dsssb.delhi.gov.in एक्टिव किए जाने वाले लिंक से सीधे ऑनलाइन अप्लीकेशन पोर्टल, dsssbonline.nic.in पर विजिट करके आवेदन कर पाएंगे। तीनो ही भर्तियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 10 जनवरी 2022 से शुरू होनी है और उम्मीदवार 9 फरवरी 2022 की रात 11.59 बजे तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।