May 8, 2024

छेड़छाड़ का विरोध करने पर उपद्रवियों ने कॉलोनी में सरेआम की गुंडागर्दी, लोगों के घरों पर बरसाए पत्थर

Faridabad/Alive News: न्यू बसेलवा कॉलोनी स्थित हीरा मंदिर के नजदीक किशोरी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर शरारती तत्व ने कारोबारी के घर पर पत्थर बरसाए और सामान की जमकर तोड़फोड़ की। शरारती तत्वों द्वारा कॉलोनी में हंगामा कई घंटे तक चलता रहा। वहीं लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो शरारती तत्व शिकायतकर्ता को पुलिस के ही सामने जान से मारने की धमकी देते रहे और पुलिस लोगों के सामने तमाशा बिन बनी रही।

कॉलोनी में रहने वाले कारोबारी संजय कुमार ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पहले पुलिस ने उपद्रवियों के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया लेकिन जब लोगों ने दबाव बनाना शुरू किया तो पुलिस ने केवल केस दर्ज किया लेकिन किसी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है।

इसके अलावा शिकायतकर्ता संजय कुमार ने बताया कि उनकी कॉलोनी में एक किशोरी परिवार के साथ रहती है कुछ अपराधी किस्म के लोग उसे वहां छेड़छाड़ करते हैं जिसका उन्होंने विरोध किया तो अपराधियों ने जान से मारने की धमकी देने लगे। उन्होंने बताया कि शनिवार की रात में अपने घर पर थे उसी समय अभय चूसा बहुत के साथ अन्य 10 लड़के आए और घर घर का दरवाजा तोड़ने लगे उनके हाथ में रोड डंडे सोए थे गली में लगे हुए कई मकानों की बिजली मीटर शटर बोर्ड टेबल व कैमरा तोड़ दे जब लोग मकान से बाहर आए तो उनके ऊपर भी पत्थर बरसने लगे हमलावरों की संख्या 35 से 40 के आसपास बताया जा रहा है जो बाइक पर सवार होकर कॉलोनी में पहुंचे थे। इस घटना के बाद से कॉलोनी में दहशत बनी हुई है। ओल्ड थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लगा है।