April 24, 2024

नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में प्रिंसिपल गिरफ्तार

Jaipur/Alive News : राजस्थान में स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। झुंझुनू में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर 31 साल के आरोपी प्रिंसपिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी केशव पिछले कई दिन से पीड़ित छात्रा को अश्लील मैसेज भेज रहा था और छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहा था। जब छात्रा ने स्कूल की दो शिक्षिका को इस संबंध में जानकारी दी तो उन्होंने उल्टे छात्रा को ही धमकाना शुरू कर दिया। शिक्षिका ने ये बातें किसी और को नहीं बताने की बात कहते हुए उससे मोबाइल लेकर अश्लील मैसेज और फोटो डिलीट कर दिए।

वहीं पीड़ित छात्रा का आरोप है कि प्रिंसिपल ने एक दिन जल्दी स्कूल आने को कहा और स्कूल पहुंचने के बाद प्रिंसिपल ने मेरे साथ दुष्कर्म किया और बाहर किसी से यह बात नहीं बोलने की धमकी दी, लेकिन पीड़ित छात्रा जब घर लौटी तो अपने चचेरी बहन और मां को सारी बात बताई। परिजनों ने 13 अक्टूबर को चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर इसकी सूचना दी। अगले दिन 14 अक्तूबर को टीम छात्रा के गांव पहुंची और पीड़ित से पूछताछ करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।