December 4, 2021

प्रसव पूर्व लिंग जांच समिति की बैठक का आयोजन

Palwal/Alive News: जिला सलाहकार समिति डीएसी-पीएनडीटी की बैठक का आयोजन उप सिविल सर्जन एवं पीएनडीटी के नोडल अधिकारी डा. प्रवीण की अध्यक्षता में गुरूवार को सिविल सर्जन कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक में नागरिक अस्पताल की स्त्री एवं प्रसूति विभाग की डा. पुष्प प्रिया, एडीए दिनेश अम्बावता, एनजीओ सोमार्थ से डा. रूपक, एनजीओ पलवल डोनर्स क्लब से अल्पना मित्तल मौजूद रहे।

बैठक में राहुल नर्सिंग होम पलवल, अमिता मैटरनिटी होम पलवल, गोयल नर्सिंग होम पलवल, पलवल हॉस्पीटल, बंसल मैडिकल सेंटर होडल, द हर्ट लैब पलवल, अग्रवाल नर्सिंग होम पलवल के रिन्यूअल रजिस्ट्रेशन करने के संदर्भ में चर्चा की गई। पलवल हॉस्पीटल पलवल की अल्ट्रासाउंड मशीन की डिसिलिंग और पलवल हॉस्पीटल पर एडिशन करने बारे चर्चा की गई।

संजीवनी हॉस्पीटल होडल के नए पंजीकरण के लिए डा. चांदने प्रभाकर डेविड को रजिस्ट्रर्ड करने के लिए, होडल अल्ट्रासाउंड होडल में डा. पुष्पा देवी का नया नाम जोडने के लिए, पाहिल अल्ट्रासाउंड सेंटर हसनपुर को दिए गए नोटिस के बारे में चर्चा की गई। इसके अलावा रूटीन निरीक्षण समय पर करने के बारे में चर्चा की गई और 22 अल्ट्रासाउंड सेंटरों के सितंबर माह में रूटीन निरीक्षण किए गए।

Related articles

जल संरक्षण के लिए मिशन मोड पर करें कार्य: नरवाल

Palwal/Alive News: उपायुक्त नरेश नरवाल ने कहा कि जल संचयन व कैच द रेन यानि बरसाती पानी को बचाने की मुहिम को सफल बनाने के लिए जिला में मिशन मोड पर कार्य करें और इसे जन आंदोलन बनाएं। जल शक्ति मिशन के तहत सभी अधिकारी अपने-अपने विभाग से संबंधी लक्ष्य को निर्धारित समयावधि में पूरा […]

कोरोना संक्रमण से बचने के लिए वैक्सीन है जरूरी : डॉ. ब्रह्मदीप

Palwal/Alive News : सिविल सर्जन डॉ ब्रम्ह्दीप ने बताया कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर में संक्रमण के मामले अब काफी हद तक कम हो गए हैं लेकिन कोरोना संक्रमण से बचने के लिए वैक्सीन लगवाना जरूरी है। उन्होंने बच्चों में एम्यूनिटी को कैसे बढाया जा सकता के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी देते […]